Ganesh mantra: Worship Ganesh ji like this to get a job

Ganesh mantra: नौकरी पाने के लिए ऐसे करें गणेश जी की पूजा, इस अचूक मंत्र का करें जाप

Ganesh mantra: नौकरी पाने के लिए ऐसे करें गणेश जी की पूजा, इस अचूक मंत्र का करें जाप Worship Ganesh ji like this to get a job

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:03 PM IST, Published Date : September 1, 2022/6:04 am IST

Worship Ganesh ji you will get a job: नई दिल्ली। यदि आप नौकरी चाहते हैं तो इस गणेश चतुर्थी के समय भगवान गणेश जी की पूजा जरूर करें। इनकी पूजा में इन मंत्रों का जाप करने से आपके जीवन की सारी बाधाएं दूर होंगी। यहां पढ़ें किस स्थिति में भगवान गणेश के कौन से मंत्र का जाप करना चाहिए।

गणेश चतुर्थी का पावन पर्व पर भगवान गणेश का जन्मोत्सव पूरे देश में धूम धाम से मनाया जा रहा है। गणेश चतुर्थी के दिन श्री गणेश की पूजा करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होतीं हैं और घर में सुख समृद्धि का वास होता है। गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश की पूजा आराधना करने की अनेक विधियां हैं अगर आप भगवान गणेश को अपने घर ला रहें है या उनकी पूजा कर रहें हैं तो कुछ खास बातों का ध्यान रखना आपके लिए बेहद जरुरी है।

Read more: IBC24 mahakhabar : एक नज़र आज की इन बड़ी खबरों पर…. सिर्फ सरकारी ठेकों पर बिकेगी शराब 

इन विशेष मंत्रों का करें जाप
Worship Ganesh ji you will get a job: रोजगार प्राप्ति के लिए – गणेश चतुर्थी के शुभ दिन पर रोजगार की तलाश में लगे हुए लोग ” ओम श्रीं गं सौभ्याय गणपतये वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा” का जाप करें निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी।

शिक्षा में सफलता के लिए – शिक्षा के क्षेत्र में प्रयासरत छात्र “ॐ गं गणपतये वरवरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा” का पाठ करें।

Read more: 1st September LIVE Update : दिनदहाड़े एक पत्रकार के परिवार को बनाया बंधक, जांच में जुटी पुलिस.. 

Worship Ganesh ji you will get a job: ग्रह दोष निवारण के लिए – अगर आपके घर मेग्रह दोष है तो आप – गणपूज्यो वक्रतुण्ड एकदंष्ट्री त्रियम्बक:। नीलग्रीवो लम्बोदरो विकटो विघ्रराजक:।।धूम्रवर्णों भालचन्द्रो दशमस्तु विनायक:। गणपर्तिहस्तिमुखो द्वादशारे यजेद्गणम।। का जाप करें।

सुख समृद्धि के लिए – भगवान गणेश की पूजा में “ऊं हस्ति पिशाचिनी लिखे स्वाहा” का जाप करने से घर मर सुख समृद्धि बनी रहती है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers