राजामौली की आगामी फिल्म में अजय देवगन की होगी खास भूमिका | Ajay Devgan's special role in RajaMauli's forthcoming film

राजामौली की आगामी फिल्म में अजय देवगन की होगी खास भूमिका

राजामौली की आगामी फिल्म में अजय देवगन की होगी खास भूमिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:03 PM IST, Published Date : March 15, 2019/10:37 am IST

मुंबई। बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजामौली की अगली फिल्म आर.आर.आर की कास्टिंग से धीरे -धीरे पर्दा हटते जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म आरआरआर में अभिनेता अजय देवगन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उनके रोल के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन यह कहा जा रहा है कि वे फ्लेशबैक सीक्वेंस का हिस्सा होंगे।

 

ज्ञात हो कि राजामौली की फ़िल्म “आरआरआर” अल्लूरी सीतारामाराजू और कोमाराम भीम नमक दो स्वतंत्रता सेनानियों की एक काल्पनिक कहानी है। यह फिल्म दो भाषा में बनाई जा रही है।प्रत्येक भाषा के लिए आर.आर.आर का शीर्षक अलग होगा जिसके सुझाव के लिए उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी मदद मांगी है। यानी अब प्रशंसक आर.आर.आर की प्रेत्यक भाषा के लिए शीर्षक का सुझाव उन्हें दे सकते है। फ़िल्म में सीता नाम का किरदार निभा रही है आलिया।जो राम चरण के ऑपोजिट नज़र आएंगी।आलिया भट्ट फिल्म में बहुत ही अहम किरदार निभा रही है, जहां वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण मोड़ पर आती है और फिल्म का रुख बदल देती है।

 

दो वास्तविक स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर 1920 में आजादी से पहले की फिल्म है।जूनियर एनटीआर फ़िल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है, तो वही राम चरण तेजा फ़िल्म में अल्लुरी के किरदार में नज़र आएंगे। राजामौली ने दोनों स्वतंत्रता सेनानियों के युवा दिनों का काल्पनिक निर्माण किया है। उनके अधेड़ उम्र के दिनों से हर कोई वाकिफ़ रखता है लेकिन उनके युवा दिनों के बारे में हर कोई नहीं जानता है।

चूंकि इस फ़िल्म की कहानी वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है इसलिए फिल्म के निर्माण में गहन शोध किया गया है ताकि दर्शकों को संक्षेप जानकारी से रूबरू करवा सकें।”आरआरआर” 30 जुलाई, 2020 में रिलीज होगी।