ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी, आधा बॉलीवुड शामिल हुआ जश्न में | Isha Ambani Engagement :

ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी, आधा बॉलीवुड शामिल हुआ जश्न में

ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी, आधा बॉलीवुड शामिल हुआ जश्न में

: , March 9, 2021 / 09:19 PM IST

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी का जश्न इटली के लेक कोमो में तीन दिन धूमधाम से मनाया जाएगा जो कल शाम से शुरू हो चुका है। बता दें कि लेक कोमो के सबसे लग्जरी और बेहतरीन होटल्‍सविला बालबिआनो और विला ओलमो में लक्जरी होटल में ईशा की मेहंदी, सगाई, डांस पार्टी आदि का सेलिब्रेशन होगा।

आपको बता दें कि यह होटल लेक के बीचों बीच स्थित है जो इटली की तीसरी सबसे बड़ी लेक में शामिल है।  जिसके नाम पर ही शहर का नाम पड़ा है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसी झील के किनारे यह पूरा शहर बसा हुआ है। यह लेक 146 कि.मी. लंबी और 1300 फीट गहरी है, जिसके चारो और आपको बर्फ से ढके पहाड़, हरियाली और रंग-बिरंगे फूल दिखाई देगें।
 बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इसी शहर में शादी की थी। वहीं, खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण भी यहां शादी करने वाले हैं।
इस सगाई समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई है।  अनिल कपूर से लेकर शाहरुख खान तक और प्रियंका चोपड़ा से लेकर जाह्नवी कपूर तक इटली के खूबसूरत लेक कोमो की खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की सगाई का जलसा जारी है। पूरे तीन तक चलने वाले इस जश्न को पूरे धूम-धाम से मनाया जा रहा है। झील के किनारे मौजूद महंगे होटल और विला में मेहमानों के ठहरने का बंदोबस्त किया गया है।

 16वीं शताब्दी में बने इस विला में 6 कमरे हैं जिनमें 12 लोग ठहर सकते हैं। इस आलीशान एस्टेट में एक शानदार बगीचा और दो स्विमिंग पूल हैं जहां से पहाड़ों और झील का विहंगम नजारा देखने को मिलता है।इस विला में ठहरने की कीमत 1.12 करोड़ से शुरू होती है। यानी अगर यहां जलसा करना है, मेहमानों को ठहराना है तो यह छोटे-मोटे करोड़पतियों के बस की बात नहीं।  बता दें कि आनंद पिरामल और ईशा अंबानी ने महाबलेश्वर में सगाई की थी। अब अंबानी परिवार इटली में लोगों को इसकी पार्टी दे रहा है। और दिसंबर में दोनों की शादी होनी है।

वेब डेस्क IBC24

 

#HarGharTiranga