सलमान खान लॉन्च करेंगे जिम उपकरण की नई रेंज | salman khan exercise

सलमान खान लॉन्च करेंगे जिम उपकरण की नई रेंज

सलमान खान लॉन्च करेंगे जिम उपकरण की नई रेंज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:08 AM IST, Published Date : October 13, 2018/11:12 am IST

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान  बीइंग ह्यूमन के जरिये  पहले से ही कपड़े, ज्वेलरी और ई-साईकल ब्रांड मार्किट में प्रेजेंट कर चुके हैं। अब वो अपने इसी ब्रांड के तले जिम उपकरणों की रेंज लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।भारत के सबसे बड़े फिटनेस आइकन सलमान खान ने भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी जेराई फिटनेस के 100% विनिर्माण अधिकार हासिल कर लिए हैं। यह कंपनी 25 से अधिक वर्षों से अस्तित्व में है और देश भर में लगभग 100 से अधिक जिम में उपकरणों की सप्लाई करती है।

ये भी पढ़ें –स्प्रिंग समर सीजन फैशन शो में एक बार फिर चला सुष्मिता का जादू

नए उद्यम का लक्ष्य, फिट और स्वस्थ होने के महत्व के बारे में अधिक लोगों को शिक्षित करने के साथ फिटनेस के प्रति जागरूकता पैदा करना है।सलमान खान भारत में बने उपकरणों के साथ हर भारतीय को फ़िटनेस सस्ते में उपलब्ध करवाना चाहते है। वह इन उपकरणों को भारत के हर गांव और शहर तक पहुंचना चाहते हैं जो देश के फिटनेस उद्यमियों और खिलाड़ियों के लिए नौकरी के अवसर भी पैदा कर सकता है।

ये भी पढ़ें –तुम्बाड का शीर्षक ट्रैक हुआ रिलीज,दर्शको में बढ़ा उत्साह

 

फिट इंडिया आंदोलन को और बढ़ावा देते हुए, यह संयुक्त वेंचर इस महीने 12 से 14 अक्टूबर को मुम्बई के एनएसई ग्राउंड्स में आयोजित होने वाले आईएचएफएफ हेल्थ एंड फिटनेस एक्सपो में नया स्वास्थ्य उपकरण ब्रांड लॉन्च करेंगे।

वेब डेस्क IBC24