यामी गौतम ने बनाया हैट्रिक,साल 2018 में तीन बड़ी मैगज़ीन के फ्रंट में मिली जगह | Yami Gautam oozes sexiness on the party special December issue of FHM

यामी गौतम ने बनाया हैट्रिक,साल 2018 में तीन बड़ी मैगज़ीन के फ्रंट में मिली जगह

यामी गौतम ने बनाया हैट्रिक,साल 2018 में तीन बड़ी मैगज़ीन के फ्रंट में मिली जगह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 05:44 PM IST, Published Date : December 6, 2018/7:32 am IST

मुंबई। बी टॉउन बालिका यामी गौतम इन दिनों अपने कातिलाना अंदाज़ से लोगों के बीच खास जगह बनाई हुई है। इसी के चलते टॉप क्लास मैगजीन में यामी को स्थान मिल रहा है। अपनी दुल्हन लुक की मैगज़ीन शूट के बाद एफएचएम मैगज़ीन ने दिसंबर 2018 केनए पार्टी-थीम्ड कवर पर यामी को स्थान दिया है। बता दें कि इस मैगज़ीन शूट के दौरान यामी बेहद ही हॉट नज़र आ रही थी।

यहां ये जानना भी जरुरी है कि इस साल यामी 3 मैग्जीनों के कवर पर नज़र आ कर हैट-ट्रिक बना ली है। इससे पहले उन्हें यूके स्थित वेडिंग मैग्जीन खुश के कवर पर देखा गया जिसमें वो किसी परी से कम नज़र नहीं आ रही थी। उसके तुरंत बाद फेमिना वेडिंग टाइम्स के मॉडर्न ब्राइडल इश्यू में वे एक राजकुमारी के रूप में प्रस्तुत हुईं।

 

अब फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ द्वारा शूट किए गए एफएचएम के नये कवर पृष्ठ पर यामी साल के इस सबसे बड़े उत्सव मास के लिए पार्टी लुक में तैयार हैं। क्योंकि साल खत्म होने वाला है और एक नये साल के आगमन का इंतजार है इसलिए मैग्जीन के इस दिसम्बर अंक को विशेष पार्टी थीम दिया गया है.