Viral Video: चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटा, पैर बांध कर कुएं में लटकाया, तेजी से वायरल हुआ वीडियो |

Viral Video: चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटा, पैर बांध कर कुएं में लटकाया, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटा, पैर बांध कर कुएं में लटकाया, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2024 / 07:43 AM IST, Published Date : March 17, 2024/7:43 am IST

बहादुरगढ़। Viral Video: चोरी के शक में एक युवक के साथ अमानवीयता भरा व्यवहार किया गया। उसे बांधकर लाठी-डंडों से बेरहमीपूर्वक पीटा गया। इतना ही नहीं कुएं में उलटा लटकाकर उसे डुबोया भी गया। युवक गुहार लगाता रहा, लेकिन लोग उस पर निर्ममता से अत्याचार करते रहे। जिसके बाद इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा  जिसमें साफ तौर से देखा जा सकता है कि कैसे पीड़ित युवक हाथ जोड़कर गुहार लगाते नजर आ रहा है। लेकिन बावजूद इसके लोगों को उस पर रहम ना आई।

Read More: Sunday Morning Messages: ‘सूरज निकलने का वक्त हो गया है, सपने को हकीकत में बदलने का वक्त हो गया है’ अपनों को ये खास मैसेज भेजकर संडे बनाएं स्पेशल 

बहन के घर जाने के लिए निकला था युवक

बताया गया कि यह पूरी घटना हरियाणा के बहादुरगढ़ के एक गांव का है। घटना 11 मार्च की बताई जा रही है। युवक अपने गांव से बहादुरगढ़ अपनी बहन के घर आ रहा था। वह पैदल ही अपनी बहन के घर जाने के लिए निकला था। जब वह टांडाहेड़ी गांव के पास मंदिर में पहुंचा तो वहां उसने वाटर कूलर से पानी पिया और उसके बाद दोबारा से बहादुरगढ़ के लिए चल पड़ा। इसके बाद गांव के दर्जन भर युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीड़ित के पास पहुंचे और उसे वापस उठाकर मंदिर ले गए। जहां उसे पर मंदिर में चोरी करने का आरोप लगाया गया।

Read More: Jabalpur News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, 30 लाख रुपए कैश बरामद 

Viral Video: इसके बाद लोगों ने  चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटा और उल्टा लटकाकर कुएं में डाला गया। जिसके बाद इस पूरे वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो में युवक हाथ जोड़कर गुहार लगाता नजर आ रहा है। वीडियो के सामने आते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers