गर्लफ्रेंड के चीखने पर बॉयफ्रेंड देता था ऐसी 'सजा'! कपल ने शेयर की अनोखी कहानी |

गर्लफ्रेंड के चीखने पर बॉयफ्रेंड देता था ऐसी ‘सजा’! कपल ने शेयर की अनोखी कहानी

जब-जब गर्लफ्रेंड गुस्‍सा होती थी, युवक उसके लिए जमा गिफ्ट के पैसों को खर्च कर देता था। सोशल मीडिया पर ये अनोखी लव स्‍टोरी वायरल हो गई है। Boyfriend used to give such 'punishment' when girlfriend screamed! Couple shared a unique story

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : February 28, 2022/12:39 pm IST

नई दिल्‍ली , 18 फरवरी 2022। Boyfriend punishment girlfriend screamed: गर्लफ्रेंड के वेलेंटाइन गिफ्ट के लिए युवक ने पिछले साल करीब 27 हजार रुपए जमा किए थे। लेकिन जब-जब गर्लफ्रेंड उस पर चिल्‍लाती थी, वह गिफ्ट के लिए जमा धन में से कुछ रुपये काट लेता था। इस साल वेलेंटाइन डे आते-आते उन पैसों में से महज 3 हजार रुपए बाकी रह गए, यानी बॉयफ्रेंड ने कुल 24 हजार रुपये चिल्लाने की सजा के बतौर काट लिए। दोनों की सगाई भी हो चुकी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

युवक ने टिकटॉक पर अपनी अनोखी लव स्‍टोरी का वीडियो शेयर की है, जो वायरल हो गया है। युवक का नाम इशाक रमिरेज (Isaac Ramirez) है, इशाक अमेरिका (America) में कैलिफोर्निया (California) के सांता पॉउला के रहने वाले हैं। उन्‍होंने बताया, ‘ पिछले साल मैंने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए करीब 27 हजार रुपए (वेलेंटाइन गिफ्ट के लिए) जमा किए थे, लेकिन जब भी वह मुझ पर चिल्‍लाई, मैने उसमें से 75 रुपए काट लिए’

read more: यूक्रेन हमले में रूस का साथ देते हुए बेलारूस भेज सकता है अपने सैनिक : अमेरिकी अधिकारी
‘द इंडिपेंडेंट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्‍होंने टिकटॉक वीडियो में वह लिफाफा भी दिखाया है, जिसमें उन्‍होंने 2022 के वेलेंटाइन-डे के लिए पैसे जमा करके रखा था, एक लिफाफा कैश से भरा हुआ नजर आ रहा है, वहीं दूसरा लिफाफा कटा हुआ है, उसमें से वह पैसे निकालते हुए दिख रहे हैं, इसमें एक क्लिप पर ये भी लिखा हुआ है, ‘खुद को राजा समझो’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isaac Ramirez (@iisaacramirezz)

read more:  धनाना की नीतू ने स्ट्रैंड्जा मेमोरियल में पदार्पण करते हुए स्वर्ण जीतकर पिता का सपना साकार किया

वहीं युवक के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि अब उसकी गिफ्ट लिमिट 3 हजार रुपए रह गई है, वहीं रमीरेज ने लिखा कि अब उसे (गर्लफ्रेंड) केवल फूल और चॉकलेट मिलेंगें। कुछ यूजर्स ने रमीरेज के इस इस प्‍लान की प्रशंसा की तो कुछ लोग उससे सहमत नजर नहीं आए, कुछ यूजर्स ये भी बोले कि दोनों को अपना रिलेशनशिप खत्‍म कर लेना चाहिए।

IBC24 NEWS के 𝕐𝕠𝕦𝕋𝕦𝕓𝕖 चैनल IBC24 Gadgets से जुड़ने के लिए  Click करें

मार्केट में आ गई एक और शानदार बजट Smart Watch | IBC24 Gadgets