बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की मां के साथ कई बार बनाए संबंध, अपनी डिलीवरी के दौरान युवती ने दोनों को पकड़ा

The allegation of a 21-year-old girl, during her delivery, the boyfriend made relations with her mother several times

Edited By: , October 10, 2021 / 12:06 PM IST

नई दिल्ली। तीन साल पुराने मामले में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड और मां के बीच अनैतिक रिश्तों का खुलासा किया है। 21 साल की महिला का नाम एलिसा हैरिसन है। एलिसा का कहना है कि उसके बेटे फ्लिन के जन्म के समय उसके प्रेमी ने उसकी मां के साथ कई बार अंतरंग संबंध बनाए।

पढ़ें- सबसे बड़ा क्रेडिट कार्ड लोन घोटाला, 2 बैंक कर्मी सहित 5 शातिर ठग गिरफ्तार, 3 कार 5 बाइक जब्त

यूके की रहने वाली एलिसा को मिले इस धोखे की कहानी को अब तक 12 मिलियन यानी एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. द मिरर में प्रकाशित खबर के मुताबिक अपनी दिल तोड़ने वाली कहानी सुनाते हुए एलिसा ने कहा, ‘जब मैने मां के कैमरे की फुटेज देखी तो होश उड़ गए।

पढ़ें- पूल में चिल करते हो गई बड़ी चूक.. नोरा फतेही का वीडियो वायरल

मुझे फोन से कुछ ऐसे सबूत मिले जिनमें मेरी मां और पूर्व प्रेमी की अंतरंग बातचीत थी. फोन की गैलरी में मुझे दोनों की न्यूड तस्वीरें भी थीं. ये सब उन तारीखों को हुआ जब मैं लेबर पेन के बाद बच्चे को जन्म देने हॉस्पिटल गई थी. मैं कई दिन तक घर से दूर रही फिर लौटकर जब इन सबूतों को मैंने रॉयन को दिखाया तो उसने सच्चाई कबूल कर ली.’

पढ़ें- अब नई कारों में लगाए जा सकेंगे पुराने नंबर, नहीं होगा ब्लॉक, यहां परिवहन विभाग का बड़ा फैसला

एलिसा ने बताया कि वो सात साल से अपने प्रेमी रॉयन विलियम्स को डेट कर रही थी। इस खुलासे से जुड़ा एलिसा की वीडियो टिकटॉक पर वॉयरल है. एलिसा ने कहा, ‘रॉयन बेहद रोमांटिक था।

पढ़ें- लोकवाणी की 22वीं कड़ी का प्रसारण, जनता से रूबरू हुए सीएम बघेल ने क्या बातें कही.. जानिए

हम अलग नहीं रह सकते थे, लेकिन उसने मुझे इतना बड़ा धोखा दिया। मैं उसे माफ कर रही थी क्योंकि मुझे भरोसा था कि वह बदल जाएगा, जब मैनें उसकी चोरी पकड़ी तो उसने रो-रो कर मेरे साथ रहने की भीख मांगी तो मैनें उसे फिर माफ कर दिया.’