न्यूड फोटो लीक होने के बाद सामने आया एक्ट्रेस का डर, बोली ‘कोई भी बिना कपड़ों के मेरे शरीर को देख सकता था’

न्यूड फोटो लीक होने के बाद सामने आया एक्ट्रेस का डर, बोली 'कोई भी बिना कपड़ों के मेरे शरीर को देख सकता था'

Edited By: , November 24, 2021 / 07:22 PM IST

Hollywood actress Jennifer Lawrence

नई द‍िल्ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस जो कि प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं, उनपर भी एक विवाद का गहरा असर पड़ा जो पूरे 7 साल बाद भी उनकी जिंदगी में ताजा है, जेनिफर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के एक डर के बारे में चर्चा की है।

दरअसल, कुछ साल पहले हैकर्स ने जेनिफर लॉरेंस की न्यूड फोटोज लीक कर दी थी, उनका नाम 2014 के स्कैंडल में शामिल था, जिसमें जेनिफर के अलावा रिहाना और सेलेना गोमेज जैसे बड़े सेलेब्स की न्यूड फोटोज लीक हुई थीं।


जेनिफर ने वैन‍िटी फेयर को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘उस वक्त कोई भी बिना कपड़ों के मेरे शरीर को देख सकता था, बिना मेरी इजाजत के, दिन के किसी भी वक्त, फ्रांस के किसी शख्स ने उन्हें पब्ल‍िश कर दिया था, मेरा ये ट्रॉमा ताउम्र रहेगा।’

Hollywood actress Jennifer Lawrence

हैकर्स ने जेनिफर लॉरेंस का अकाउंट हैक किया और फिर उनके आई क्लाउड हैक कर उनके प्राइवेट इमेजेज का एक्सेस पा लिया था, स्कैंडल में सेलेना गोमेज, रिहाना की तस्वीरें भी लीक हुई थीं। साथ ही Ariana Grande, विक्टोर‍िया जस्ट‍िस, केट अपटन का अकाउंट भी हैकर्स ने हैक कर लिया था।

स्कैंडल के बाद एक्ट्रेस ने कहा था- ‘चूंक‍ि मैं एक पब्ल‍िक फिगर हूं, एक्ट्रेस हूं, तो इसका ये मतलब नहीं क‍ि मैंने ये सब चाहा था, ये मेरा शरीर है, मेरी च्वॉइस है, पर यहां तो तथ्य यह है क‍ि ये मेरी च्वॉइस नहीं थी जो कि सबसे खराब है।’

जेनिफर ने इंटरव्यू में यह बात भी कबूली क‍ि 2017 में एक फ्लाइट इंजन फेल‍ियर के वाकये ने उन्हें कमजोर बना दिया है, लेक‍िन इस डरावने वाकये के बावजूद उन्हें फ्लाइट्स लेनी पड़ती है।


वे कहती हैं- ‘हम सब बस मरने ही वाले थे, मैं अपने पर‍िवार वालों को पागलों वाले वॉयसमेल्स करने लगी थी, कह रही थी- मेरी जिंदगी बहुत शानदार रही, मुझे माफ कर दें।’ जेनिफर के साथ हुई यह घटना किसी को भी अंदर तक झकझोर कर रख देगा।

जेनिफर और उनके हसबेंड Cooke Maroney जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं, एक्ट्रेस को हाल ही में ल‍ियोनार्डो डिकाप्र‍ियो के साथ लॉस एंजेल‍िस में एक फिल्म की स्क्रीन‍िंग पर देखा गया था। इस दौरान जेनिफर का बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा था।

अब एक और हॉट एक्ट्रेस का MMS लीक, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो