During sex, it is very important for men to know this secret of their partner

सेक्स के दौरान पुरुषों को अपनी पार्टनर की ये सीक्रेट जानना है बेहद जरूरी, कभी निराश नहीं होगी महिलाएं

Women's 'secrets' during sex: सेक्स के दौरान पुरुषों को अपनी पार्टनर की ये सीक्रेट जानना है बेहद जरूरी, women will never be disappointed

Edited By: , August 28, 2022 / 01:09 PM IST

नई दिल्ली। Women’s ‘secrets’ during sex: एक महिला सेक्स करते समय अपने पार्टनर से क्या चाहती हैं या क्या इच्छा रखती है? ये हर कोई जानना चाहता है। सेक्स करने के कई तरह के राज होते हैं, जो ज्यादातर महिलाएं चाहती हैं कि उनके पार्टनर को पता हों। इसलिए अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बनाना चाहते हैं और अपनी पार्टनर को खुश करना चाहते हैं तो आपको भी इन राज के बारे में जरूर पता होना चाहिए।

Malaika Arora: बेशकीमती लहंगा पहनकर मलाइका ने दिखाया सबसे हॉट और सेक्सी अवतार 

सही पोजीशन

Women’s ‘secrets’ during sex:  महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ सही पोजीशन में सेक्स करें। पुरुषों को हमेशा ही सेक्स पोजीशन का ख्याल रखना चाहिए। महिलाएं नहीं चाहतीं कि आप सिर्फ एक ही पोजीशन में उनके साथ सेक्स करें, बल्कि वह चाहती हैं कि आप उनके साथ अलग-अलग पोजीशन में सेक्स करें। लेकिन आप ऐसी ही पोजीशन चुनें जिसमें आप और आपकी पार्टनर अच्छा महसूस करें। बहुत से पुरुष कुछ ऐसी पोजीशन भी चुन लेते हैं जो ठीक नहीं होतीं। इसलिए आपको सही पोजीशन के बारे में पता होना चाहिए।

अंगों के साथ कोमलता से पेश आएं

Women’s ‘secrets’ during sex:  आज के समय में लोग पोर्न देखकर बहुत कुछ गलत सीख लेते हैं। महिलाएं नहीं चाहती कि आप उन्हें किसी भी तरह का कष्ट दें। महिलाएं अपने पार्टनर से चाहती हैं कि वे उनके साथ कोमलता से पेश आएं और सेक्स भी आनंद लेते हुए धीरे-धीरे करें। जिससे महिलाओं को दर्द न हो।

सेक्स के समय जल्दबाजी न करें

Women’s ‘secrets’ during sex:  सेक्स करते हुए किसी भी पुरुष को जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। महिलाएं भी चाहती हैं कि उनका पार्टनर आराम से धीरे-धीरे सेक्स करे। महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर ज्यादा से ज्यादा समय तक उन्हें सेक्स का आनंद दे। इसलिए अगर आप सेक्स करते हुए जल्दबाजी करते हैं तो यह आपकी पार्टनर को अच्छा नहीं लगता। आपको सबसे पहले अच्छे से फोरप्ले करना चाहिए। इसके बाद आप आराम से सेक्स करें। महिलाओं को यह पसंद नहीं आता कि कोई पुरुष जल्दबाजी में सेक्स करे। ऐसा करने से पुरुष तो संतुष्ट हो जाते हैं लेकिन महिलाएं संतुष्टि प्राप्त नहीं कर पातीं। इसलिए आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप जल्दबाजी न करें।

जीवन में खुशहाली चाहतें हैं, तो रोजाना आदत में डाल लें ये 5 जरूरी काम, चमकने लगेगी किस्मत 

सेक्स में नए पोजिशन ट्राई करें

Women’s ‘secrets’ during sex:  बहुत-सी महिलाएं सामान्य सेक्स करने के तरीकों से बोर हो जाती हैं। अगर आप एक ही तरीके से बार बार सेक्स करते रहेंगे तो महिलाओं को यह हर बार पसंद नहीं आएगा। वह चाहती हैं कि सेक्स में कुछ नयापन हो। एक शोध के अनुसार, यह पता चल पाया है कि ज्यादातर महिलाएं कुछ समय के बाद सामान्य तरीकों के अलावा और भी तरीके चाहती हैं। वह चाहती हैं कि आप सेक्स करते हुए अपने हाथों और मुख का भी प्रयोग करें। एक शोध में पता चल पाया है कि एक समय के बाद महिलाएं मुख सेक्स से संतुष्ट होना चाहती हैं। एक समय के बाद अगर पुरुष सामान्य तरीके से सेक्स करते हैं तो महिलाएं संतुष्ट नहीं हो पातीं। इस बात का ख्याल भी पुरुषों को रखना चाहिए। आपको नए नए तरीकों से सेक्स करना चाहिए। अपने सेक्स करने के तरीकों को बदलना चाहिए।

सेक्स से पहले फोरप्ले जरूर करें

Women’s ‘secrets’ during sex:  अगर आप अपनी पार्टनर के साथ सीधा ही बिना फोरप्ले किए यौन संबंध बना रहे हैं तो हर बार महिला पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो पाएंगी। आपको सबसे पहले फोरप्ले जरूर करना चाहिए। बिना फोरप्ले के सेक्स ज्यादातर महिलाओं को पसंद नहीं आता है। फोरप्ले के साथ अगर आप सेक्स करते हैं तो महिलाएं इससे ज्यादा उत्तेजित होती हैं और उन्हें ऑर्गेज्म में भी प्राप्त होता है।

और भी है बड़ी खबरें…