Amit Shah Speech

Lok Sabha Election 2024: ‘दूरबीन लेकर भी कांग्रेस नहीं दिखने वाली है’, हिसार में अमित शाह ने भरी हुंकार

Amit Shah Speech in Hisar: गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे राहुल बाबा ने 2024 के चुनाव की शुरुआत भारत जोड़ो यात्रा से की थी।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 03:53 PM IST, Published Date : May 20, 2024/3:24 pm IST

Amit Shah Speech in Hisar: हिसार। हरियाण के हिसार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे राहुल बाबा ने 2024 के चुनाव की शुरुआत भारत जोड़ो यात्रा से की थी। मैं आज आपसे कहकर जाता हूं-4 जून के बाद राहुल बाबा को कांग्रेस ढूंढो यात्रा निकालनी पड़ेगी। दूरबीन लेकर भी कांग्रेस दिखने वाली नहीं है। 2024 के चुनाव में सिरसा से सोनीपत तक, पंचकूला से पलवल तक हर जगह मोदी जी के विकास का कमल खिलने वाला है।

Read more: Crime News : एक मुर्गे के चक्कर में चली गई तीन लोगों की जान, पुलिस ने बरामद किए तीनों के शव 

वहीं हरियाणा के करनाल में भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप एक मिनट के लिए सोच ले कि अगर INDIA गठबंधन को बहुमत मिला तो उनका पीएम कौन होगा? क्या शरद पवार, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल। राहुल गांधी बन सकते हैं? इनके पास न ही नेता और न ही नीति है। मैं जहां भी जाता हूं वहां पर एक ही नारा मिलता है वह है मोदी-मोदी। सबको मालूम है कि देश को विकसित, सुरक्षित-समृद्ध और आत्मनिर्भर सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी ही बना सकते हैं।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers