Shivraj Singh Chouhan Visit Tamil Nadu

Lok Sabha Chunav 2024 : तमिलनाडु में गरजे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, DMK और राहुल गांधी पर बोला हमला, जानें क्या कहा..

Shivraj Singh Chouhan Visit Tamil Nadu : आज शिवराज सिंह तमिलनाडु के वैल्लौर में भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 09:22 PM IST, Published Date : March 10, 2024/9:22 pm IST

Shivraj Singh Chouhan Visit Tamil Nadu  : भोपाल। लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है। बीजेपी ने अपनी पहली सूची में 195 उम्मीदवारों और कांग्रेस ने 39 प्रत्याशियों को शामिल किया है। तो वहीं बीजेपी ने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को विदिशा से टिकट दिया है। इस समय शिवराज सिंह चौहान दक्षिण भारत में बीजेपी को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। आज शिवराज सिंह तमिलनाडु के वैल्लौर में भाजपा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।

read more : बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगी तरक्की और बनेंगे आय के नए स्रोत… 

शिवराज सिंह चौहान ने इस कार्यक्रम में DMK और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पूर्व सीएम ने कहा कि DMK की पहचान भ्रष्टाचार, अराजकता और तुष्टिकरण की हो गई है,इसे उखाड़ फैंको। तो वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, राहुल गांधी जहां जाते हैं वहां कांग्रेस साफ हो जाती है। राहुल गांधी दिशाहीन है तो कांग्रेस नेतृत्व विहीन है। पूर्व सीएम ने कहा कि स्टालिन सरकार सनातन का अपमान करती है। डीएमके तमिलनाडु को तबाह और बर्बाद कर देगी।

 

वहीं पीएम मोदी को लेकर कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी जी का परिवार है। तमिलनाडु में भी कमल खिलाना है। इंडी गठबंधन के स्टालिन पूछते हैं कि तमिलनाडु के लिए बीजेपी ने क्या किया अंतर देखिए एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी जो किसी परिवार से नहीं आते हैं मेरे भी परिवार को कोई नहीं जनता है। मोदी जी पीएम हैं मैं कई बार सीएम रहा हूं लेकिन ये डीएमके जैसी पार्टियां इंडी गठबंधन की सारी पार्टियां ये वंशवादी पार्टियां हैं,परिवारवादी पार्टियां हैं ये जनता का भला करने नहीं आई हैं ये केवल अपने परिवारों का भला करती हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp