70 nursing colleges of MP on the radar of Delhi CBI

MP News : दिल्ली CBI की रडार पर एमपी के 70 नर्सिंग कॉलेज, मिले भ्रष्टाचार के कई इनपुट

दिल्ली CBI की रडार पर एमपी के 70 नर्सिंग कॉलेज, मिले भ्रष्टाचार के कई इनपुट !70 nursing colleges of MP on the radar of Delhi CBI

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 02:10 PM IST, Published Date : May 20, 2024/2:07 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश नर्सिंग घोटाले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है जहां दिल्ली सीबीआई की रडार पर एमपी के 70 नर्सिंग कॉलेज है। दिल्ली सीबीआई को भ्रष्टाचार के कई इनपुट मिले है। रिश्वत का मामला सामने आने के बाद कॉलेज संचालकों में हड़कंप मच गया। सूत्रों के अनुसार कई कॉलेजों ने सीबीआई इंस्पेक्टर राहुल राज को रिश्वत देकर क्लिन चिट ली थी। अब नर्सिंग घोटाले की सीबीआई जांच पर सवाल उठ रहे है।

read more : Jabalpur News : शराबियों के खिलाफ महिला संगठनों ने खोला मोर्चा, बैंड-बाजे लेकर सड़कों पर युवाओं के साथ किया ये काम 

बता दें कि जबलपुर हाईकोर्ट के निर्देश के बाद प्रदेश के करीब 300 कॉलेज की जांच हुई थी। जांच रिपोर्ट में 169 कॉलेज को सूटेबल पाया गया था। सीबीआई सब इंस्पेक्टर राहुल राज ने कई प्रिंसिपलों को भ्रष्टाचार के लिए साथ मिलाया। कई कॉलेजों के प्रिंसिपलों ने रिश्वत के पैसे राहुल राज तक पहुंचाए।

 

बता दें कि CBI नर्सिंग केस में एक और निरीक्षक को गिरफ्तार किया है। सुशील मजोकर को रिश्वत के 2 लाख रुपए और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। सुशील मजोकर ACB भोपाल CBI में अटैच थे। जुगल किशोर शर्मा 7 लाख 99 हजार, रतलाम वाइस प्रिंसिपल नर्सिंग कॉलेज रतलाम, जलपना अधिकारी 1 लाख 80 हजार भोपाल, प्रिंसिपल भाभा कॉलेज को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। 29 तारीख तक तीनों आरोपियों को रिमांड पर भेजा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers