आतंकी हमले में शहीद हुआ सतना का लाल, सर्च ऑपरेशन के दौरान CISF की बस में फेंका गया ग्रेनेड, दो आतंकी ढेर |

आतंकी हमले में शहीद हुआ सतना का लाल, सर्च ऑपरेशन के दौरान CISF की बस में फेंका गया ग्रेनेड, दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में हुए एक आतंकी हमले में सतना का लाल शहीद हो गया है, आतंकियो से मुठभेड़ के दौरान सतना निवासी ASI शंकर प्रसाद पटेल शहीद हो गए हैं। शहीद शंकर प्रसाद पटेल मैहर के अमदरा गांव के रहने वाले वाले थे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 22, 2022/1:20 pm IST

सतना। terrorist attack in jammu kashmir: जम्मू कश्मीर में हुए एक आतंकी हमले में सतना का लाल शहीद हो गया है, आतंकियो से मुठभेड़ के दौरान सतना निवासी ASI शंकर प्रसाद पटेल शहीद हो गए हैं। शहीद शंकर प्रसाद पटेल मैहर के अमदरा गांव के रहने वाले वाले थे। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने CISF की बस में ग्रेनेड फेका था जिसके बाद ही जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

ये भी पढ़ें: ओमेगा सेकी तीन पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए दुनिया का सबसे बड़ा संयंत्र कर्नाटक में बनाएगी

terrorist attack in jammu kashmir: CISF अधिकारी ने बताया है कि इस बस में 15 जवान सवार थे, जो मॉर्निंग शिफ्ट में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। आतंकियों ने यह हमला घात लगाकर किया है। जवानों ने आतंकियों का डटकर मुकाबला किया है। इस हमले में एक ASI शहीद हो गए हैं और दो जवान घायल हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें:Bilaspur : NGO में करोड़ों के घोटाले को लेकर High Court में सुनवाई | ईडी को भी पक्षकार बनाने की मांग

जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह मुकेश सिंह ने बताया कि हमला करने वाले 2 आतंकी मारे गए हैं। इनके पास से 2 एके-47 राइफल, हथियार, गोला-बारूद, सैटेलाइट फोन और कुछ दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं। दस्तावेज की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि ये फिदायीन हमलावर थे। अभी ऑपरेशन जारी है।