weather condition today 28 may 2022 in madhya pradesh

MP Weather news in Hindi : प्रदेश के इन जिलों में आज होगी जोरदार बारिश, जमकर चलेगी आंधी

Weather alert in mp : मध्य प्रदेश में नौतपा के शुरू होने के साथ ही प्री-मानसून एक्टिविटी जारी  है। अरब सागर और बंगाल की खाड़ी नमी आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : May 28, 2022/9:09 am IST

MP Weather news in Hindi : भोपाल। मध्य प्रदेश में नौतपा के शुरू होने के साथ ही प्री-मानसून एक्टिविटी जारी  है। अरब सागर और बंगाल की खाड़ी दोनों ओर से प्रदेश में नमी आ रही है। पिछले 24 घंटों में कटनी, शहडोल, जबलपुर, दमोह, ग्वालियर में जोरदार बारिश हुई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें :  दोहरे हत्याकांड से दहल उठा इलाका, दोस्तों ने मिलकर ली दोस्तों की जान…

आज भी रीवा, शहडोल संभाग के जिलों समेत भिंड, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, शिवपुरी, छतरपुर,पन्ना,बालाघाट,सिवनी, मंडला में बारिश के आसार हैं।  भोपाल में तापमान 40.2℃, इंदौर में 38.0℃, जबलपुर में 39.3℃, ग्वालियर में 41.5℃ अधिकतम तापमान रहा।

यह भी पढ़ें :  मंदिर के कलश की छाया रोकने मोदी सरकार के मंत्री ने बनवा दी 50 फीट ऊंची दीवार, शाम होते ही लगता है शराबियों का डेरा

Weather alert in mp :  दूसरी ओर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी नौतपा में राहत की बारिश का दौर जारी है। छाए हुए बादल और हवा ने गर्मी से राहत दे रही है। तापमान 40 डिग्री के करीब है। आज भी कुछ स्थानों पर बारिश को संभावना है। अंधड़ के साथ प्रदेश के कुछ जिलों में बारिश हो सकती है।

 

 

 
Flowers