Body of youth found in swollen drain

उफनते नाले में बहे युवक का मिला शव, महिला अब भी लापता

उफनते नाले में बहे युवक का मिला शव, महिला अब भी लापता! Body of youth found in swollen drain

Edited By: , August 11, 2022 / 11:54 PM IST

इंदौर: इंदौर में भारी बारिश के बाद उफनते नाले में बहे युवक का शव करीब 24 घण्टे चले खोज अभियान के बाद बृहस्पतिवार को बरामद किया गया। हालांकि, एक अन्य हादसे में नाले में बही 26 वर्षीय महिला का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने यह जानकारी दी। चंदन नगर पुलिस थाने के प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि जाकिर खान (24) सिरपुर क्षेत्र में उफनते नाले में बुधवार दोपहर उस समय दुर्घटनावश बह गया, जब वह दूसरों को इस नाले में उतरने से रोक रहा था।

Read More: धूं धूकर होटल में भड़की भीषण आग, पूरे इलाके में मची अफरातफरी 

उन्होंने बताया कि खान का शव हादसे के अगले दिन बृहस्पतिवार को दुर्घटनास्थल से करीब 150 मीटर दूर मिला। वहीं, पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि बाणगंगा क्षेत्र में दुर्गा जायसवाल (26) बुधवार रात अपने घर की छत से कचरा फेंकते समय फिसलकर उफनते नाले में बह गई थीं जिनके बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। उन्होंने बताया कि गोताखोरों और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की मदद से महिला की तलाश जारी है।

Read More: दर्दनाक हादसाः कार और मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त टक्कर, दो युवकों की मौत

इस बीच, मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घण्टों के दौरान इंदौर में बारिश का जोर कम हुआ। शहरवासियों ने मंगलवार देर शाम से जारी भारी बारिश से बृहस्पतिवार को बड़ी राहत महसूस की और वे अपेक्षाकृत साफ मौसम में नींद से जागे। बृहस्पतिवार को शहर में दिन भर रुक-रुक कर हल्की फुहारें गिरती रहीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें