Datia Crime News

Datia Crime News: बेटी को एक लाख रुपए में बेच रहा था महिला का प्रेमी, विरोध करने पर किया ऐसा काम, जानें पूरी खबर

Datia Crime News महिला का प्रेमी मुरारी और उसके परिजन निकिता की नाबालिग बेटी को एक लाख रुपए में बेचना चाहते थे

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : December 14, 2023/6:56 pm IST

Datia Crime News: दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया में नाबालिग बेटी को बेचने का मामला सामने आया है। बता दें दतिया जिले के कस्बा इंदरगढ़ में वार्ड क्रमांक 15 का रहने वाला मुरारी जाटव महाराष्ट्र में पानी टिक्की का व्यवसाय करता था। महाराष्ट्र में मुरारी की दोस्ती निकिता नाम की महिला से हो गई। मुरारी निकिता के साथ रहने लगा और कुछ समय बाद उसे इंदरगढ़ ले आया। निकिता का कहना है उसका पति मर चुका है और वह मुरारी से प्रेम करने लगी थी बाद में मुरारी के साथ आकर रहने लगी है।

Datia Crime News: निकिता की एक बेटी और एक बेटा है। मुरारी और उसके परिजन निकिता की नाबालिग बेटी को बेचना चाहते थे ऐसा आरोप निकिता ने लगाया है। उसका कहना है मुरारी ने मेरी बेटी को एक लाख रुपए में ग्वालियर बेच दिया था तब मैंने मना किया तो मुरारी एवं राजू सहित उसके परिजनों ने मेरी एवं मेरी बेटी तथा बेटे की मारपीट की है।

Datia Crime News: आगे उसने आरोप लगाते हुए कहा कि मारपीट के बाद घर से निकालने के बाद से मैं 2 दिन से सड़क पर बैठी हूं और इंदरगढ़ पुलिस ने भी मुरारी पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। बाद में समाजसेवी निकिता को इंदरगढ़ अस्पताल में ले गए और उसकी बेटी, बेटे और निकिता का इलाज कराया अब निकिता का आशियाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र है।

दतिया से अरुण मिश्रा की रिपोर्ट।

ये भी पढ़ें- Banda News: सिविल जज तक नहीं है सुरक्षित, मुख्य न्यायाधीश से ‘इच्छा मृत्यु’ की मांग, पत्र में लिखी ऐसी बात

ये भी पढ़ें- Chhindwara News: कांग्रेस विधायक की बहू ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दी जान

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें