मप्र : भोपाल में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, एक हेड कांस्टेबल सहित चार लोग घायल |

मप्र : भोपाल में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, एक हेड कांस्टेबल सहित चार लोग घायल

मप्र : भोपाल में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, एक हेड कांस्टेबल सहित चार लोग घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 17, 2021/11:01 am IST

भोपाल, 17 अक्टूबर (भाषा) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में एक तेज रफ्तार कार घुस गई, जिससे एक हेड कांस्टेबल सहित चार लोग घायल हो गये। यह घटना शनिवार देर रात बजरिया पुलिस थाना इलाके में भोपाल रेलवे स्टेशन के पास हुई।

बजरिया पुलिस थाना प्रभारी उमेश यादव ने रविवार को ‘भाषा’ को बताया कि भोपाल रेलवे स्टेशन के पास सड़क पर शनिवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे दुर्गा प्रतिमा विसर्जन का जुलूस निकल रहा था। जुलूस के बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने तेज रफ्तार कार घुसा दी, जिससे चार लोगों को चोटें आई हैं।

उन्होंने कहा कि इनमें से एक को गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है, हालांकि उसकी स्थिति खतरे से बाहर है।

उन्होंने कहा कि इस हादसे में वहां ड्यूटी पर मौजूद एक हेड कांस्टेबल के पांव पर भी यह कार चढ़ गई थी, जिससे उसे भी हल्की चोट आई है।

यादव ने बताया कि जैसे ही यह कार जुलूस में घुसी, जुलूस में शामिल कथित तौर पर शराब पिये कुछ लोग उसे पकड़ने के लिए चिल्लाने लगे, जिससे वह घबड़ा गया और उसने अपने वाहन को तेजी से रिवर्स किया और उसके बाद मौके से वाहन सहित फरार हो गया।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

इस बीच, इस घटना का एक वीडियो सामने आया जिसमें कार तेज रफ्तार से रिवर्स होते हुए नजर आ रही है, जबकि लोग खुद को वाहन से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

घायलों में शामिल चतुरानन साहू (26) ने दावा किया कि भोपाल रेलवे स्टेशन के बाहर गुप्ता चाय स्टॉल के पास पहुंचने पर चांदबड़ दुर्गा उत्सव के जुलूस में स्लेटी (ग्रे) रंग की कार लोगों से टकराई।

उन्होंने कहा, ‘‘कार में दो अज्ञात लोग सवार थे। उनकी कार जुलूस में घुसी और लोगों से टकराई। इसके बाद वे वाहन को रिवर्स ले गये, जिससे कार ने फिर लोगों को टक्कर मारी और बादे में मौके से कार सहित चले गए।’’

भाषा रावत प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers