Guest teachers will attack, will show power in the capital on October 10

अतिथि शिक्षकों का हल्ला बोल, 10 अक्टूबर को राजधानी में करेंगे शक्ति प्रदर्शन

अतिथि शिक्षकों का हल्ला बोल, 10 अक्टूबर को राजधानी में करेंगे शक्ति प्रदर्शन : Guest teachers will attack, will show power in the capital on October 10

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 26, 2022/11:57 pm IST

भोपालः एमपी में एक तरफ 75 हजार से ज्यादा टीचर्स पिछले 10 दिन से हड़ताल कर रहे हैं। इधर अतिथि शिक्षकों ने भी नियमितिकरण की मांग उठाकर सरकार की चिंता बढ़ा दी है। 10 अक्टूबर को भोपाल में आकर शक्ति प्रदर्शन करने की तैयारी चल रही है।

Read more :  ‘सारे’ जमीं पर.. ‘यात्रा’ से किसका लगेगा बेड़ापार? ‘पद’यात्रा वाली पॉलिटिक्स..किसे आएगी रास? 

MP के 75 हजार से ज्यादा टीचर्स पिछले 10 दिनों से अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं तो वहीं अब दूसरी ओर अतिथि शिक्षकों ने भी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। लंबे समय से अपने नियमितीकरण की मांग कर रहे अतिथि शिक्षकों ने एक बार फिर से सरकार को काम बंद करने का अल्टीमेटम दे दिया है। प्रदेशभर से अतिथि शिक्षक 10 अक्टूबर को भोपाल में आकर शक्ति प्रदर्शन करेंगे और मांग पूरी नहीं होने तक आंदोलन जारी रहेगा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए समर्थन किया और मांगों को जायज ठहराया।

Read more : अग्रसेन जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम बघेल, कहा- किसानों, वनवासियों की जेब में पैसा का छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था पर दिख रहा है असर

आप को बता दें कि अगर अतिथि शिक्षक भी कामबंद हड़ताल करेंगे तो स्कूल में शिक्षा व्यवस्था पर सबसे ज्यादा असर पड़ेगा क्योंकि प्रदेश में 70 हजार से ज्यादा अतिथि शिक्षक काम कर रहे हैं।

 
Flowers