गुना हत्याकांड: पुलिसकर्मियों को गोली मारने वाला तीसरा आरोपी एनकाउंटर में ढेर, CM शिवराज ने कहा नजीर बनेगी कार्रवाई

Guna massacre: Third accused who shot policemen killed in encounter : गुना कांड के खिलाफ एमपी पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की और तीन आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

Edited By: , May 15, 2022 / 11:10 AM IST

Guna Hatyakand updates hindi । गुना कांड के खिलाफ एमपी पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना के सभी आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की और तीन आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले के सभी आरोपी ढेर कर दिए गए ।

यह भी पढ़ें:  CGBSE Board Result 2022 Live: 10वीं की टॉप 5 में 4 बेटियों ने मारी बाजी, देखें टॉपर्स की सूची

बता दें कि मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों ने पुलिस टीम के ऊपर हमला कर तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अब पुलिस ने तीनों आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया । पहला शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में ही मारा जा चुका था।वहीं दूसरा आरोपी शहजाद खान भी बरखेडा के पास मारा गया।

यह भी पढ़े : भूल जाइए 2024 में जीत…इन प्रदेशों के चुनावी नतीजों से तय होगी लोकसभा में कांग्रेस की जीत, चिंतन शिविर में पूर्व मंत्री रघु शर्मा का बड़ा बयान 

दरअसल, गुना के आरोन में वन्य जीवों का शिकार करने पहुंचे शिकारियों और पुलिस के जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस के 3 जवानों के शहीद हुए हैं। शिकारियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  CGBSE Board Result 2022 Live: 10वीं की टॉप 5 में 4 बेटियों ने मारी बाजी, देखें टॉपर्स की सूची