EX CM Digvijay Singh Targets PM Modi

Gwalior News: राहुल गांधी का बस इतना गुनाह है…मीडिया के सामने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

राहुल गांधी का बस इतना गुनाह है...मीडिया के सामने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान! EX CM Digvijay Singh Targets PM Modi

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 11:04 AM IST, Published Date : March 26, 2023/11:04 am IST

ग्वालियरः EX CM Digvijay Singh Targets PM Modi कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म होने के बाद पार्टी के नेताओं में आक्रोश है। कांग्रेस नेता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं। देशभर के कई बड़े नेता दिल्ली में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने दिल्ली पहुंचे हैं। वहीं प्रदेश स्तर पर सत्याग्रह जारी है। इस बीच पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

Read More: सदस्यता खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने उठाया बड़ा कदम, किया कुछ ऐसा की चौक गए सभी 

EX CM Digvijay Singh Targets PM Modi दिग्विजय सिंह ने ग्वालियर में मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि राहुल जी का कुसूर इतना है कि वो पूछ रहे हैं कि 20 हजार करोड़ कहां से आएं? राहुल गांधी ने ऐसा कौन सा जुर्म कर दिया है जिससे घबराकर मोदी जी बीजेपी उनकी सांसदी खत्म करने के लिए पीछे लग गई।

Read More: पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ खाया जहर, बच्चों की इस समस्या से हलाकान था परिवार

उन्होंने आगे कहा कि 20 हजार करोड़ काले धन पर जेपीसी क्यों नहीं बनानी चाहिए? पीएम मोदी के 9 साल से जुमले चल रहे हैं। 14 साल में भारत के लोग का जितना पैसा जमा हुआ है उसमें 2021 में सबसे ज्यादा स्विस बैंक में काला धन जमा हुआ है। 30 हजार करोड़ जमा हुआ है, ये प्रमाणित है।

Read More: यहां तूफान ने मचाई भारी तबाही, 26 लोगों की मौत, कई मकान क्षतिग्रस्त 

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि नेहरू गांधी परिवार कभी नहीं डरा है। आजादी के समय आरएसएस के लोग तो ब्रिटिश हुकूमत के साथ थे। हमारी जितनी सदस्यता रद्द करनी है कर दो, माफी नहीं मांगेंगे। मोदी जी और बीजेपी रशिया और चाइना वाला लोकतंत्र चाहती है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक