If the wife is not returning from the maternal house, then the angry young

मायके से नहीं लौट रही बीवी, तो टावर पर चढ़ा नाराज युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा अस्पताल

: angry young man climbing the tower : बीवी के मायके से नहीं लौटने से नाराज युवक आज शराब के नशे में बिजली के हाईटेंशन लाइन के टावर पर

Edited By: , July 30, 2022 / 09:40 PM IST

खरगोन : angry young man climbing the tower : बीवी के मायके से नहीं लौटने से नाराज युवक आज शराब के नशे में बिजली के हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया और नशे में टावर से गिर गया। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाय गया है। यह पूरा मामला खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम घोटिया का है। यहां पिंटू भील नामक युवक अपनी बीवी के मायके से लौटने से नाराज था। इसके बाद नशे में वो टावर पर चढ़ गया।

यह भी पढ़े : Apple ने लगाया Facebook को करोड़ों का चूना, इस फीचर के कारण कम हुआ रेवेन्यू?

लोगों ने दी पुलिस को सुचना

angry young man climbing the tower : जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगो ने ऊन पुलिस को सूचना दी। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के समझाइश के बाद भी युवक नीचे नही उतरा और कुछ देर बाद वह अचानक करीब 50 फीट हाई टेंशन टावर से नीचे गिर गया। इसके बाद युवक को तत्काल गंभीर अवस्था में पिंटू पिता रामा नाम के युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े : जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, कोहली-रोहित को आराम, जानें किसे मिली कप्तान की जिम्मेदारी 

युवक का हाथ और पैर हुआ फ्रेक्चर

angry young man climbing the tower : डॉक्टरों ने बताया कि युवक का हाथ और पांव में फ्रेक्चर हुआ है। फिलहाल युवक का जिला अस्पताल में ईलाज जारी है। इस घटना को लेकर खरगोन एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला का कहना है कि पिंटू भील नाम का 22 वर्षीय युवक जो सांगवी गांव का निवासी है। आज यह युवक घोटीया के पास एक हाई टेंशन विद्युत टावर पर चढ़ गया। इस दौरान पुलिस ने माइक के माध्यम से नीचे उतारने का प्रयास भी किया।

यह भी पढ़े : किच्चा सुदीप ने बॉक्स ऑफिस में लाया तूफान, दूसरे दिन विक्रांत रोना की धाकड़ कमाई… 

पत्नी ने किया लौटने से मना

angry young man climbing the tower : लेकिन वह अत्यधिक शराब पिए हुआ था। बाद में वह ऊपर से नीचे गिर गया है। जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल भेजा है। घटना के पीछे कारण सामने आया है कि उसकी पत्नी मायके चली गई थी। जिसके बाद वह कल उसे लेने भी गया था लेकिन उसने आने से मना कर दिया। इसी के चलते वह हाई टेंशन लाईन के टावर पर चढ़ गया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga