जबलपुर में दुर्गा पूजा पंडाल में महिला पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़का गया, 10 व्यक्ति गिरफ्तार |

जबलपुर में दुर्गा पूजा पंडाल में महिला पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़का गया, 10 व्यक्ति गिरफ्तार

जबलपुर में दुर्गा पूजा पंडाल में महिला पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़का गया, 10 व्यक्ति गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 5, 2022/9:18 pm IST

जबलपुर, पांच अक्टूबर (भाषा) मध्यप्रदेश के जबलपुर में दुर्गा देवी के एक पंडाल में पूजा करने आई एक महिला पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़क दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना जबलपुर के कोतवाली इलाके में मंगलवार देर रात को हुई और इस सिलसिले में कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘ कोतवाली इलाके में दुर्गा पूजा के एक पंडाल में एक महिला पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ छिड़क दिया। स्प्रे के बाद सनसनी महसूस होने पर महिला मदद के लिए चिल्लाई।’’

नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) प्रभात शुक्ला ने कहा कि दर्शकों ने तुरंत तीन लोगों को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

उन्होंने कहा कि इन तीन लोगों से पूछताछ के बाद बाकी लोगों को गिरफ्तार किया गया है । इस मामले में अब तक कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

शुक्ला ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भादवि की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार है और अगर पदार्थ में तेजाब के अंश पाए जाते हैं तो भादंवि की संबंधित धाराएं भी जोड़ी जाएंगी। मामले में आगे जांच की जा रही है।

भाषा सं दिमो रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)