इंदौर के कारोबारी की बीवी 47 लाख लेकर ऑटो रिक्शा चालक संग भागी, दो गिरफ्तार |

इंदौर के कारोबारी की बीवी 47 लाख लेकर ऑटो रिक्शा चालक संग भागी, दो गिरफ्तार

इंदौर के कारोबारी की बीवी 47 लाख लेकर ऑटो रिक्शा चालक संग भागी, दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 25, 2021/8:24 pm IST

इंदौर, 25 अक्टूबर (भाषा) मध्यप्रदेश के इंदौर में कथित विवाहेतर संबंधों के चलते एक कारोबारी की पत्नी द्वारा अपने घर से 47 लाख रुपये की नकदी लेकर ऑटो रिक्शा चालक के साथ गायब होने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने मामले में ऑटो रिक्शा चालक के दो साथियों को गिरफ्तार करते हुए 30 लाख रुपये बरामद किए हैं। हालांकि, विवाहिता और ऑटो रिक्शा चालक का अब तक पता नहीं चल सका है।

खजराना पुलिस थाने के प्रभारी दिनेश वर्मा ने सोमवार को बताया कि एक स्थानीय कारोबारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उसके घर से 47 लाख रुपये की नकदी के साथ उसकी 40 वर्षीय पत्नी गायब है। थाना प्रभारी के मुताबिक पीड़ित कारोबारी ने उसकी पत्नी की गुमशुदगी और नकदी की चोरी में एक ऑटो रिक्शा चालक का हाथ होने का संदेह जताया है।

वर्मा ने बताया, ‘‘पहली नजर में यह कारोबारी की पत्नी और उससे 10 साल छोटे ऑटो रिक्शा चालक के बीच विवाहेतर संबंधों का मामला लग रहा है। इस महिला के साथ लापता 30 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक भी विवाहित है।’’

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालक के साथी रितेश ठाकुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 30 लाख रुपये बरामद किए हैं, जबकि उसके एक अन्य दोस्त फुरकान ने सोमवार को स्थानीय अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

वर्मा ने बताया, ‘‘विवाहिता और ऑटो रिक्शा चालक की तलाश में पुलिस के दल गुजरात के दाहोद और वडोदरा भी भेजे गए। लेकिन अब तक उनका पता नहीं चल सका है।’’

थाना प्रभारी के मुताबिक पीड़ित कारोबारी ने पुलिस को बताया कि उसके घर से 47 लाख रुपये की जो नकदी चुराई गई, वह उसे अपने एक लॉज की बिक्री से मिली थी।

भाषा हर्ष हर्ष प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers