Gopal Bhargava targeted Congress

MP Assembly Election 2023 : ‘भाजपा का 1-1 सांसद 10-10 विधायकों के है बराबर’..! शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, ​सांसदों की उम्मीदवारी पर की ये बात

Gopal Bhargava targeted Congress: पीडब्लूडी मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता गोपाल भार्गव ने विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 10:34 PM IST, Published Date : September 27, 2023/10:34 pm IST

Gopal Bhargava targeted Congress : जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर पहुंचे प्रदेश के पीडब्लूडी मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता गोपाल भार्गव ने विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है। भार्गव ने कहा कि 7 सांसदों के चुनाव मैदान में उतरने के बाद ये सुनिश्चित हो गया है कि अब बीजेपी को प्रदेश में डेढ़ सौ से ज्यादा सीटें मिल जाएंगी। भार्गव ने कहा कि भय भाजपा नहीं कांग्रेस को है कि अब चुनाव में उसका क्या होगा।

read more : CG Vidhan Sabha Chunav: खुद कांग्रेस को भी नहीं रहा अपने विधायक और महापौर पर भरोसा, सांसद सरोज पाण्डेय का बड़ा बयान

Gopal Bhargava targeted Congress : गोपाल भार्गव ने कहा कि ये लोकतंत्र की खूबसूरती है कि पार्टी नेतृत्व के कहने पर शीर्ष पद पर बैठा व्यक्ति भी छोटे चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो जाए और ऐसा सिर्फ भाजपा में ही संभव है। भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सहित किसी भी दूसरी पार्टी में ऐसे फैसले लेने का साहस नहीं है।

 

बता दें कि भाजपा ने अपनी दो सूची जारी कर दी हैं। जिसमें 3 केंद्रीय मंत्रियों समेत 7 सांसदों को विधानसभा का टिकट दिया गया है। तो वहीं कांग्रेस ने अभी तक एक भी सूची जारी नहीं की है। हालांकि माना जा रहा है कि कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा के खत्म होने के बाद अपनी सूची जारी कर सकती है। इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp