Jabalpur Road Accident News

Jabalpur Road Accident News: ट्रेक्टर पलटने से 5 की दर्दनाक मौत.. सामान लेकर लौट रहे थे सभी, आज थी घर पर शादी

एक ही गाँव के पांच लोगों की मौत पर कोहराम मच गया हैं। जिस घर पर कुछ देर पहले ही शादी के जश्न में लोग डूबे थे वहां मातम पसर गया हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 01:25 PM IST, Published Date : May 6, 2024/1:25 pm IST

जबलपुर: जिले में चरगवां थाना क्षेत्र के देवरी गांव में जिस घर पर शादी का जश्न मनाया जाना था वहां ख़ुशी का यह माहौल मातम में तब्दील हो गया। (Jabalpur Road Accident News) यहाँ ट्रेक्टर पलटने से पांच लोगो की दर्दनाक मौत हो गई हैं।जबकि दो लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। मरने वालों में चार नाबालिक बताये जा रहे हैं जो कि शादी का सामान लेकर ट्रेक्टर से वापस अपने गाँव लौट रहे थे।

Indian Army Bharti 2024: 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का शानदार मौका, बिना लिखित परीक्षा होगा चयन, जानें आवेदन की आखिरी तारीख… 

इसी दौरान उनका इंजन अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे जा पलटा। इंजन पर बैठे पांच लोग दब गए और उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी गई जिसके बाद आनन-फानन में सभी शवों को बाहर निकला गया। यह पूरा हादसा कैसे हुआ इसकी जाँच की जा रही है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया गया हैं। (Jabalpur Road Accident News) एक ही गाँव के पांच लोगों की मौत पर कोहराम मच गया हैं। जिस घर पर कुछ देर पहले ही शादी के जश्न में लोग डूबे थे वहां मातम पसर गया हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers