Kalyugi father made his own minor daughter a victim of lust

शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ता, कलयुगी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

कलयुगी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार : Kalyugi father made his own minor daughter a victim of lust

Edited By: , November 29, 2022 / 08:41 PM IST

ग्वालियरः बाप और बेटी के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है। लेकिन ग्वालियर शहर के कंपू थाना क्षेत्र से इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सौतेली बाप ने अपने नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया है। नाबालिग मां कहीं काम से बाहर गई थी। इसी दौरान उन्होंने अपनी बेटी से दुष्कर्म किया। लिस ने सौतेले पिता के खिलाफ पास्को एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Read more :  60 वर्ष के बुढ़ापे में भी हवस की ऐसी तलब, 19 साल की दिव्यांग युवती को अकेला पाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी भगवान दास शहर के कंपू थाना क्षेत्र के रहने वाला है। लड़की के असल पिता की मौत के बाद उसकी मां ने पांच साल पहले भगवान सिंह नामक व्यक्ति से दूसरी शादी कर ली थी। भगवान सिंह अपनी पत्नी और सौतेली बेटी के साथ कंपू थाना क्षेत्र के मरघट पहाड़ी के आसपास रहता है। नाबालिग की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी। इस दौरान भगवान सिंह घर आया और अपनी 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Read more : IND vs SA T20 Live Score: तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को मिली शर्मनाक हार, 49 रनों से जीता साउथ अफ्रीका

पिता की करतूत देख बच्ची भी चौंक गई। उसने विरोध करने की कोशिश की लेकिन कामांध पिता ने उसे नहीं छोड़ा। नाबालिग ने अपनी मां के घर लौटने के बाद उसे पिता की करतूत के बारे में बताया। तब मां बेटी ने थाने पहुंचकर भगवान सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने सौतेले पिता के खिलाफ पास्को एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।