मध्यप्रदेश :बच्चों की वल्दियत पर शक में एक व्यक्ति ने आत्महत्या की, पत्नी गिरफ्तार |

मध्यप्रदेश :बच्चों की वल्दियत पर शक में एक व्यक्ति ने आत्महत्या की, पत्नी गिरफ्तार

मध्यप्रदेश :बच्चों की वल्दियत पर शक में एक व्यक्ति ने आत्महत्या की, पत्नी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 21, 2022/8:02 pm IST

इंदौर (मध्यप्रदेश), 21 जुलाई (भाषा) अपने दोनों बच्चों की ‘वल्दियत’ पर शक को लेकर चल रहे झगड़े में इंदौर के 33 वर्षीय एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इस मामले में उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है।

शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

जीआरपी की पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने बताया कि राजेश पटेल (33) ने शहर के लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर 13 जुलाई को चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

गुप्ता ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले पटेल ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए उनकी पत्नी अर्चना पटेल (28) और अन्य लोगों को जिम्मेदार बताया था।

गुप्ता ने बताया कि पटेल की पत्नी ने जीआरपी को पूछताछ में बताया कि उसका पति उसके चरित्र पर संदेह के चलते उनके दोनों बच्चों को अपनी संतान नहीं मानता था और इस बात को लेकर दम्पति के बीच अक्सर झगड़ा व मारपीट होती थी।

पुलिस अधीक्षक ने पटेल के परिजनों के बयानों के हवाले से बताया कि उनकी पत्नी उन्हें मानसिक प्रताड़ना देती थी और उनके साथ मारपीट भी करती थी।

उन्होंने बताया कि अर्चना को भारतीय दंड विधान की धारा 306 (आत्महत्या के लिये उकसाना) के तहत गिरफ्तार किया गया है और मामले की विस्तृत जांच जारी है।

भाषा हर्ष धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers