मध्य प्रदेश : ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, छह की मौत, 10 घायल |

मध्य प्रदेश : ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, छह की मौत, 10 घायल

मध्य प्रदेश : ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचला, छह की मौत, 10 घायल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:45 PM IST, Published Date : December 4, 2022/10:45 pm IST

रतलाम (मप्र), चार दिसंबर (भाषा) मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को कुचल दिया, जिससे दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि यह घटना रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर जावरा-लेबड़ फोरलेन पर सातरुंडा चौराहे पर हुई। रतलाम के जिलाधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने बताया कि इस हादसे में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हुई है।

उन्होंने कहा कि हादसे में कम से कम 10 लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें रतलाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घायलों में से आठ की हालत गंभीर है। सूर्यवंशी ने बताया कि ट्रक का टायर फटने के बाद वाहन के बेकाबू होने से यह हादसा हुआ।

घटनास्थल पर पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है और हादसे के बाद मौके से फरार हुए ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में बिलपांक पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

हादसे में घायल विशाल चोरडिया ने कहा कि कम से कम 20 लोग ट्रक से कुचले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुछ क्षत-विक्षत शव सड़क पर बिखरे पड़े थे। वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से चार की पहचान भारत चंदेड़िया, पारस पाटीदा, भवरलाल और किरण के रूप में हुई है। अन्य दो की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।

भाषा सं रावत रावत आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers