Madhya Pradesh Weather Updates

Madhya Pradesh Weather Updates: दिन में रही गर्मी तो दोगुनी ठंड में तब्दील हुई रात, जानें प्रदेश के मौसम की लेटेस्ट अपडेट

Madhya Pradesh Weather Updates : 24 घंटे पहले तक यह 32 डिग्री से नीचे आ गए थे। इंदौर में परा 32 डिग्री के ऊपर रहा। सबसे कम सिवनी में 27 रहा। नरसिंहपुर में दिन का पारा सामान्य से 5 डिग्री गिरकर 28 डिग्री सेल्सियस रहा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 5, 2022/10:56 am IST

Madhya Pradesh Weather Updates : भोपाल — मध्यप्रदेश में मौसम का रूख बदलना शुरू हो गया है। वहीं प्रदेश में मानसून की बिदाई के बाद राज्य में तापमान कम होकर ठण्ड के मौसम की शुरुवात हो चुकी थी और कई इलाको में अच्छी ठण्ड बढ़ गयी थी। तापमान में अच्छी गिरावट दर्ज की गयी थी। मध्यप्रदेश में करीब एक सप्ताह बाद दिन का पारा सामान्य से काफी ऊपर चले गया। भोपालधारमें यह 33 डिग्री के ऊपर रहे।

read more : Petrol-Diesel Today Price : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आई गिरावट, जानें आज के लेटेस्ट रेट 

Madhya Pradesh Weather Updates : 24 घंटे पहले तक यह 32 डिग्री से नीचे आ गए थे। इंदौर में परा 32 डिग्री के ऊपर रहा। सबसे कम सिवनी में 27 रहा। नरसिंहपुर में दिन का पारा सामान्य से डिग्री गिरकर 28 डिग्री सेल्सियस रहा। हल्की ठंड के बाद शुक्रवार को मौसम में हल्की गर्मी महसूसतो पारा कई इलाकों में डिग्री तक चढ़ गया। भोपाल और इंदौर समेत अधिकांश शहरों में दिन का पारा रात से दोगुना चूका था। मध्य प्रदेश मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार राज्य में आने वाले 2 दिन और रात के तापमान इसी तरह बना रहेगा। दो दिन बाद जब हिमालय से आने वाली हवाएं गुजर जाएंगीतो मौसम फिर बदलने लगेगा। नवंबर से हल्की ठंड का एहसास हो सकता हैतो नवंबर को हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। इस प्रकार राज्य में मौसम का लगातार उतार चढाव बना हुआ हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें