पूजा का मनवांछित परिणाम नहीं मिलने पर व्यक्ति ने पुजारी को पीटा |

पूजा का मनवांछित परिणाम नहीं मिलने पर व्यक्ति ने पुजारी को पीटा

पूजा का मनवांछित परिणाम नहीं मिलने पर व्यक्ति ने पुजारी को पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 3, 2022/6:08 pm IST

इंदौर, तीन अक्टूबर (भाषा) मध्य प्रदेश के इंदौर में पूजा से मनवांछित फल नहीं मिलने का दावा करते हुए एक व्यक्ति ने पुजारी को कथित तौर पर पीट दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

शहर के चंदननगर थाना प्रभारी अभय नेमा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि राजस्थान के कोटा निवासी पुजारी कुंजबिहारी शर्मा को बृहस्पतिवार रात को लक्ष्मीकांत शर्मा और उसके दो बेटों ने बुरी तरह से पीट दिया।

उन्होंने कहा कि योजना संख्या 71 के निवासी जब पुजारी को थाने लाये तो उनके कान से खून बह रहा था। नेमा के अनुसार 60 वर्षीय पुजारी ने कहा कि उन्हें लक्ष्मीकांत शर्मा ने घर पर पूजा करने के लिए आमंत्रित किया था और वह पूजा समाप्त होने के बाद वहां से चले गए थे।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ हालांकि देर रात लक्ष्मीकांत शर्मा और उनके बेटे विपुल एवं अरुण ने पुजारी को मारा पीटा। विपुल ने उनका कान भी काट लिया। हमलावरों ने दावा किया कि पुजारी द्वारा गलत तरीके से पूजा कराये जाने के बाद अरुण ने अजीब तरीके से व्यवहार करना शुरू कर दिया।’’

नेमा ने कहा कि पड़ोसियों ने पुजारी को बचाया और उन्हें अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया। उन्होंने बताया कि वहीं लक्ष्मीकांत शर्मा और उसके बेटों विपुल एवं अरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नेमा के अनुसार पड़ोसियों ने कहा कि पूजा अरुण की शादी के लिए करायी गई थी।

भाषा सं दिमो अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers