Missing student's body found in Kalighat, Jabalpur,suspected of murder

जबलपुर के कालीघाट में मिला लापता हुये छात्र का शव, 48 घंटे बाद परिजनों को मिली खबर, हत्या की आशंका

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : July 6, 2022/2:30 pm IST

 

(dead body of missing student) : जबलपुर – जबलपुर के ग्वारीघाट के कालीघाट में मिली 19 वर्षीय छात्र के शव के बाद क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है। मृतक छात्र अपने दादा के घर शहर में ही बेलबाग आया था, जहां से बिना बताए गायब हो गया था। परिजनों ने आसपास पता किया लेकिन जब कहीं कुछ सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने थाना बेलबाग में शिकायत की थी। पुलिस ने लापता का मामला कायम किया था, जिसके 42 घंटे बाद छात्र का शव पानी में डूबा हुआ मिला, जिसका एक हाथ सायकिल से बंधा हुआ था। पूरा मामला संदिग्ध है, लिहाजा पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतिजार कर रही है, तो वहीं परिजनों का कहना है कि मामले की यदि बारीकी से पड़ताल की जाए तो सच्चाई सामने आ जाएगी, क्योंकि उनका बेटा क्यों बिना बताए घर से गायब होगा।

ये भी पढ़ें- ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन ने नए वित्त मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की नियुक्ति की

पुलिस ने बताया

dead body of missing student : पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्वारीघाट के कालीघाट में कल दोपहर को 19 वर्षीय छात्र उदित राना पिता पवन राना निवासी सुहागी का शव बरामद किया गया था, उसका एक हाथ तार से सायकिल में बंधा था। मृतक के पास बैग और मोबाइल भी मिला है। लेकिन शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है।

ये भी पढ़ें- कनाडा एस्ट्राजेनेका टीके की 1.36 करोड़ खुराकें फेंकेगा

प्रथम ईयर का छात्र था

dead body of missing student : मृतक के पिता पवन राना ने बताया कि बेटा उदित राना गोकलपुर शासकीय कॉलेज में प्रथम ईयर का छात्र था और सुहागी से अपने दादा के घर बेलबाग गया हुआ था। जहां से अचानक गायब हो गया। जिसकी रिपोर्ट 4 जुलाई 2022 को थाना बेलबाग में दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें- ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन ने नए वित्त मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की नियुक्ति की

सीसीटीव्ही फुटेज खंगाल रही पुलिस

dead body of missing student : पीडि़त पिता ने बताया कि गुमइंसान कायम होने के 42 घंटे बाद ग्वारीघाट में बेटे का शव मिला। उदित राना पढऩे में होशियार था और पूरे परिवार का सहारा था। पुलिस बेलबाग से ग्वारीघाट रोड के पूरे फुटेज खंगाले तो सच्चाई सामने आ जाएगा। उनके बेटे के साथ गलत हुआ है।

खबरे और भी हैं:  https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi