मप्र : कांग्रेस विधायक का बेटा बलात्कार मामले में छह महीने से फरार, विधायक थाने पहुंचे |

मप्र : कांग्रेस विधायक का बेटा बलात्कार मामले में छह महीने से फरार, विधायक थाने पहुंचे

मप्र : कांग्रेस विधायक का बेटा बलात्कार मामले में छह महीने से फरार, विधायक थाने पहुंचे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : October 19, 2021/8:43 pm IST

इंदौर, 19 अक्टूबर (भाषा) मध्यप्रदेश में एक महिला नेता से कथित दुष्कर्म के मामले में उज्जैन जिले के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के पिछले छह महीने से फरार बेटे करण की तलाश कर रही पुलिस ने मंगलवार को आरोपी के छोटे भाई से पूछताछ की।

इंदौर के महिला पुलिस थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘हमने बलात्कार के आरोपी करण मोरवाल (30) की तलाश में मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को एक स्थान पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।’’

शर्मा ने बताया कि करण के नहीं मिलने पर उसके छोटे भाई शिवम को महिला पुलिस थाने लाकर पूछताछ की गई क्योंकि जांचकर्ताओं को लगता है कि उसे पता है कि बलात्कार का आरोपी कहां छिपा है।

अपने छोटे बेटे शिवम से पुलिस की पूछताछ के बीच नाटकीय घटनाक्रम के तहत उज्जैन के बड़नगर क्षेत्र के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल इंदौर के महिला थाने से सटे पलासिया थाने पहुंच गए और अफसरों से बंद कमरे में चर्चा की।

चर्चा के बाद विधायक जैसे ही पलासिया पुलिस थाने से बाहर निकले, मीडिया ने उनसे उनके बड़े बेटे करण के छह महीने से फरार चलने के बारे में सवाल किए। हालांकि, वह सिर्फ इतना कहकर थाने से तुरंत रवाना हो गए कि उन्हें मीडिया के सामने अपना पक्ष नहीं रखना है।

कांग्रेस विधायक के थाने पहुंचकर पुलिस अफसरों से चर्चा के बारे में पूछे जाने पर महिला थाना प्रभारी शर्मा ने कहा, ‘‘विधायक ने हमें आश्वस्त किया है कि वह अपने फरार बेटे करण को जल्द ही पुलिस के सामने पेश करेंगे।’’

महिला थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि बलात्कार के आरोपी करण की गिरफ्तारी पर इनाम की रकम 5,000 रुपये से बढ़ाकर 15,000 रुपये कर दी गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करण के खिलाफ इंदौर के महिला थाने में दो अप्रैल को दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। अधिकारियों के मुताबिक मामला दर्ज कराने वाली महिला नेता का आरोप है कि विधायक के 30 वर्षीय बेटे ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

भाषा हर्ष प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers