मप्र : आपराधिक मामले में जमानत दिलाने में सहयोग न करने पर दो लोगों ने की दोस्त की हत्या |

मप्र : आपराधिक मामले में जमानत दिलाने में सहयोग न करने पर दो लोगों ने की दोस्त की हत्या

मप्र : आपराधिक मामले में जमानत दिलाने में सहयोग न करने पर दो लोगों ने की दोस्त की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 25, 2022/1:55 pm IST

जबलपुर (मप्र), 25 मई (भाषा) मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में कथित तौर पर एक आपराधिक मामले में जल्द जमानत दिलाने में सहयोग न करने पर दो लोगों ने अपने दोस्त की हत्या कर दी।

नगर पुलिस अधीक्षक दीपक मिश्रा ने बुधवार को यहां बताया कि सिद्धार्थ श्रीवास्तव एवं गौरव को अपने दोस्त जयदीप राठौर (42) की हत्या के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि लार्डगंज थानान्तर्गत श्रीनाथ की तलैया निवासी जयदीप का 16 मई को घर में शव मिला था। घटना के समय वह घर पर अकेला था और परिजन शहर से बाहर गये हुए थे। उसकी हत्या धारदार हथियार से की गई थी।

मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलने पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। बाद में पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि जयदीप ने अपने दोस्त सिद्धार्थ श्रीवास्तव तथा अजय विश्वकर्मा के साथ मिलकर कटनी में एक युवक पर प्राण घातक हमला किया था।

कटनी की एक अदालत ने तीनों को 10-10 साल के कारावास की सजा सुनाई थी।

उन्होंने कहा कि जयदीप को इस मामले में एक वर्ष बाद जमानत मिल गयी थी और उसने अपने दोस्तों को भी जमानत दिलाने में सहयोग करने का आश्वासन दिया था।

मिश्रा ने बताया कि उक्त प्रकरण में जयदीप को एक साल में तथा अजय को डेढ साल में जमानत मिल गयी थी, जबकि सिद्धार्थ अप्रैल 2017 से अक्टूबर 2021 तक जेल में था।

उन्होंने कहा कि जमानत दिलाने में सहयोग नहीं करने के कारण सिद्धार्थ अपने दोस्त जयदीप से नाराज था,वह अपने एक अन्य साथी गौरव के साथ जयदीप के घर गया था। इस दौरान उनमें विवाद हुआ और उन्होंने जयदीप की धारदार हथियार से हत्या कर दी।

भाषा सं रावत शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)