मप्र : पुलिस निरीक्षक को आत्महत्या के लिए उकसाने पर महिला एएसआई, ‘‘तीसरी पत्नी’’ गिरफ्तार |

मप्र : पुलिस निरीक्षक को आत्महत्या के लिए उकसाने पर महिला एएसआई, ‘‘तीसरी पत्नी’’ गिरफ्तार

मप्र : पुलिस निरीक्षक को आत्महत्या के लिए उकसाने पर महिला एएसआई, ‘‘तीसरी पत्नी’’ गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 13, 2022/8:08 pm IST

इंदौर (मध्यप्रदेश), 13 जुलाई (भाषा) इंदौर में 58 वर्षीय पुलिस निरीक्षक को ब्लैकमेल करके आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में महिला सहायक पुलिस निरीक्षक (एएसआई) और एक अन्य महिला को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के एक आला अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस निरीक्षक हाकम सिंह पंवार (58) ने शहर के पुलिस नियंत्रण कक्ष परिसर में 24 जून को विवाद के बाद अपनी सरकारी पिस्तौल से महिला एएसआई को गोली मारकर घायल कर दिया था और इसके फौरन बाद पंवार ने अपने सिर पर गोली दागकर आत्महत्या कर ली थी।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) अरविंद सिंह तोमर ने बताया कि विस्तृत जांच से पता चला है कि महिला एएसआई और अन्य महिला निजी संबंधों के आधार पर पंवार को कथित रूप से ब्लैकमेल कर रही थीं जिससे वह बेहद तनाव में थे।

उन्होंने आरोपों के हवाले से बताया कि एएसआई द्वारा पुलिस निरीक्षक से 20 लाख रुपये की मांग की जा रही थी, जबकि उनकी तीसरी पत्नी होने का दावा करने वाली अन्य महिला उन पर एक भूखंड पर मकान बनवाकर देने का दबाव डाल रही थी।

तोमर ने बताया कि दोनों महिलाओं पर आरोप है कि उन्होंने पंवार को अलग-अलग धमकी दी थी कि उनकी मांग पूरी नहीं किए जाने पर वे उन्हें झूठे मामलों में फंसा देंगी।

उन्होंने बताया कि पुलिस निरीक्षक को आत्महत्या के लिए उकसाने के प्रकरण में स्थानीय कारोबारी गोविन्द जायसवाल की तलाश की जा रही है।

एसीपी ने बताया कि पुलिस निरीक्षक का इस कारोबारी से धन के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था।

भाषा हर्ष अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers