Dhirendra shastri apology

आखिरी धीरेंद्र शास्त्री को मांगनी पड़ी माफी, हाथ जोड़कर इस शख्स से मांगी माफी, कही ये बात

Dhirendra shastri apology पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मांगी माफी, संत तुकाराम और उनकी पत्नी पर दिए बयान के बाद विवादों में घिरे

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 05:52 PM IST, Published Date : February 1, 2023/5:52 pm IST

Dhirendra shastri apology: छतरपुर। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए है। दरअसल उन्होंने महाराष्ट्र में कथा के दौरान संत तुकाराम और उनकी पत्नी को लेकर विवादित बयान दिया था। लेकिन अब संत तुकाराम पर दिए गए अपने विवादित बयान को लेकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने यू टर्न ले लिया है और सफाई देते हुए माफी मांगी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री को यह कहते हुए दिखे कि संत तुकाराम की पत्नी उन्हें रोज डंडे से मारती थी।

पं. ने मांगी माफी

Dhirendra shastri apology: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने इस मामले में मंगलवार को कहा कि संत तुकाराम एक महान संत थे और हमारे आदर्श हैं। हमने किसी कथा में उनकी पत्नी को लेकर भाव प्रस्तुत किये थे कि वो थोड़ा विचित्र स्वभाव की थीं। गन्ने वाली कहानी हमने पढ़ी थी। संत तुकाराम को लेकर हमने एक किताब में पढ़ा था कि उनकी पत्नी उन्हें गन्ना लेने भेजती हैं। फिर एक गन्ने से उनकी पिटाई के चलते दो टुकड़े हो गए तो इसे मैंने अपने भाव से समझाया। मेरे शब्दों से जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं और अपने शब्दों को वापस लेता हूं। धीरेन्द्र शास्त्री ने अपने एक वीडियो में बयान देते हुए ये भी कहा की वो संत तुकाराम को अपना आदर्श मानते हैं।

ये है पूरा मामला

Dhirendra shastri apology: सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो 17वीं सदी के संत तुकाराम को लेकर वो टिप्पणी कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद कई जगहों पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विरोध शुरू हो गया। वहीं मामले को बढ़ता देख बागेश्वर धाम प्रमुख ने माफी मांग ली। दरअसल, बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि संत तुकाराम की पत्नी उन्हें रोज डंडे से मारती थी। संत तुकाराम पर की गई उनकी इसी टिप्पणी के कारण राकांपा उनके विरोध में आई है। वहीं कुनबी मराठा समुदाय बागेश्वर बाबा के खिलाफ सड़कों पर उतर आया है और युवा मंच की ओर से बागेश्वर बाबा के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग भी की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें