Police personnel's son died in Harsh fire during Lagun program

मातम में बदली खुशियां, पलक झपकते चले गई पुलिसकर्मी के बेटे की जान, जानें मामला

Policeman's son died in harsh fire : बीती रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब लगुन कार्यक्रम के बाद मृतक रोहित अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था, तभी बंदूक से प्रद्युम्न ने दो फायर किए, जिसमें एक गोली रोहित को सीने में आकर लग गई और वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा।

Edited By: , January 25, 2023 / 10:25 AM IST

Policeman’s son died in harsh fire : जबलपुर। शादी में हुआ हर्ष फायर एक बार फिर जानलेवा साबित हुआ। ताजा मामला जबलपुर का है, जहां भाजपा पार्षद के साले ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायर किए। इस हर्ष फायर में बंदूक से निकली गोली ने दूल्हे के दोस्त की जान ले ली।

READ MORE : कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे ने छोड़ा पार्टी का दामन

हर्ष फायर में पुलिस कर्मी के बेटे को लगी गोली

Policeman’s son died in harsh fire : दरअसल मामला बेलबाग थाना क्षेत्र के ब्यौहारबाग इलाके का है, जहां बीती रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब लगुन समारोह में हर्ष फायर के दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ब्यौहारबाग इलाके में रहने वाले अनुष्ठान सोनकर की 26 जनवरी को शादी होनी है। शादी के पहले लगुन का कार्यक्रम अनुष्ठान उर्फ मिंटू के घर पर हो रहा था, जिसमें पुलिस लाइन में रहने वाला अनुष्ठान का दोस्त रोहित पिल्लई और भाजपा पार्षद राम सोनकर का साला प्रद्युम्न सोनकर भी शामिल होने पहुंचे थे। जहां लगुन कार्यक्रम के बाद मृतक रोहित अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था, तभी बंदूक से प्रद्युम्न ने दो फायर किए, जिसमें एक गोली रोहित को सीने में आकर लग गई और वह बेहोश होकर नीचे गिर पड़ा।

READ MORE :  अंधविश्वास के चलते बेटो ने बाप के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

Policeman’s son died in harsh fire : जैसे ही रोहित नीचे गिरा, वैसे ही लगुन समारोह कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। लोग खून से लथपथ रोहित को घायल अवस्था में निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन अस्पताल पहुंचने के पहले ही रोहित पिल्लई ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बेलबाग थाना पुलिस के साथ अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को जांच कर कार्यवाई करने के निर्देश दिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें