Pritam singh lodhi Nishkashit

प्रीतम सिंह लोधी की बढ़ी मुश्किलें! अब महासभा ने भी किया निष्कासित, बागेश्वरधाम के महाराज को लेकर की थी टिप्पणी

Pritam singh lodhi Nishkashit ओबीसी महासभा से प्रीतम लोधी निष्काषित, महासभा के प्राथमिक सदस्यता से किया निष्कासित

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : November 29, 2022/2:07 pm IST

Pritam singh lodhi Nishkashit: ग्वालियर। बीजेपी के नेता प्रीतम सिंह लोधी की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं है। ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में प्रीतम सिंह लोधी घिरते ही जा रहे है। पहले पार्टी ने नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। लेकिन अब नेता के समाज ने भी उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बता दें कि ओबीसी महासभा ने नेता प्रीतम सिंह लोधी को महासभा की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। जिसके बाद अब वह लोधी समाज के किसी भी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इसे लेकर ओबीसी महासभा का बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि प्रीतम लोधी की शब्द शैली अशोभनीय थी। महासभा के मंच का राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे थे। प्रीतम सिंह लोधी का दूसरी पार्टियों से मेल मिलाप था। ओबीसी महासभा गैर राजनीतिक संगठन है।

Pritam singh lodhi Nishkashit: गौरतलब है कि प्रीतम सिंह लोधी ने ब्राह्मणों को लेकर कहा था कि आपको नौ दिन रोजाना सात-आठ घंटे तक पागल बनाते हैं। यह सबसे ज्यादा दान की बात करते हैं। कहते हैं कि अगर तुम दान दोगे तो भगवान तुमको देगा, पूरा गांव दोगे तो और ज्यादा देगा। उन्होंने आगे कहा था कि नौ दिन तक यह ब्राह्मण पूरे गांव से सामान-दक्षिणा लेता और नौ दिन बाद रफूचक्कर हो जाता है। यह नौ दिन तक ब्राह्मण आप सब को उल्लू बनाना है और बातें करने के आपसे 25 से 50 हजार रुपये भी लेता है । उन्होंने मंच से यहां तक भी कहा था कि ब्राह्मण यह देख लेता है कि सुंदर महिलाएं कौन-कौन से घर की हैं। इसके बाद घर के लोगों के नाम माइक से ले, लेकर उन्हें इतना फुला देता है और कहता है कि आज शाम का भोजन आपके यहीं करेंगे।

Pritam singh lodhi Nishkashit: नेता प्रीतम लोधी ने ब्राह्मण समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले में भाजपा ने उमा भारती समर्थक अपने वरिष्‍ठ नेता प्रीतम लोधी को निष्कासित कर दिया है। उन्‍हें बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया। बताया जाता है कि ब्राह्मण समाज की नाराजगी को देखते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने फैसला लिया है। भाजपा नेता प्रीतम लोधी को लेकर पार्टी की नाराजगी और एफआईआर दर्ज होने के बाद वे बैकफुट पर आ गए थे। जिसके बाद अब महासभा ने भी लोधी को प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers