Rhetoric between CM Shivraj Singh and Kamal Nath on Twitter

ट्वीटर पर CM और PCC चीफ के बीच बयानेबाजी जारी, कमलनाथ ने शिवराज को बताया कुंठित विचारों वाला व्यक्ति, आखिर क्या है पूरा मामला…जानें

कमलनाथ ने शिवराज को बताया कुंठित विचारों वाला व्यक्ति:Rhetoric between CM Shivraj Singh and Kamal Nath on Twitter

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2023 / 01:38 PM IST, Published Date : April 7, 2023/1:36 pm IST

Rhetoric between CM Shivraj Singh and Kamal Nath on Twitter : भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कमलनाथ और कांग्रेस पर मध्य प्रदेश में हिंसा फैलाने के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज जी कुछ दिन पहले आप मेरा अंत करना चाहते थे और आज आपने मुझे पागल कहा है। पूरी दुनिया देख रही है कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसी हरकतें कर रहा है? उसके भीतर की सारी सभ्यता, मर्यादा और संस्कार समाप्त हो चुके हैं। वह सड़क छाप गुंडों की भाषा बोल रहा है। मुझे अपने अपमान की फिक्र नहीं है। मैं तो पिछले 44 साल से मध्य प्रदेश की जनता की सेवा कर रहा हूं और आखिरी सांस तक करता रहूंगा। लेकिन मुझे दुख इस बात का है कि मध्य प्रदेश जैसे महान राज्य के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ऐसे कुंठित विचारों वाला व्यक्ति बैठा है। ऐसे व्यक्ति का मुख्यमंत्री होना प्रदेश की 8 करोड़ जनता का अपमान है। लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आप का षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा।

read more : अरमान मलिक के बाद एक और यूट्यूबर दो पत्नियों के साथ आया कैमरे के सामने, कह दिया कुछ ऐसा की उड़े सबके होश

Rhetoric between CM Shivraj Singh and Kamal Nath on Twitter : कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी मध्य प्रदेश शांति का टापू था और रहेगा। लेकिन आपने अपने 18 साल के कुशासन में मध्यप्रदेश की शांति भंग कर दी है। जब आप सुबह मीडिया से मुखातिब होकर मुझे गालियां दे रहे थे, तब भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर हजारों कर्मचारी आप के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। आपने नौजवानों से रोजगार छीन लिया है, किसानों से उपज का सही मूल्य छीन लिया है, बहनों से उनकी सुरक्षा छीन ली है, अल्पसंख्यक, दलित और आदिवासियों से सामाजिक न्याय छीन लिया है, पिछड़ा वर्ग से कांग्रेस का दिया आरक्षण छीन लिया है, सामान्य वर्ग से विकास की संभावनाएं छीन ली हैं। आपने हर वर्ग के जीवन से सुख शांति का हरण कर लिया है।

read more : विधायक और युवती की बातचीत का कॉल रिकॉर्डिंग वायरल, दोनों के बीच हो रही ऐसी बातें, वीडियो और तस्वीरें भी आई सामने

 

आपने 18 साल में पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है। इतिहास आपको कभी माफ नहीं करेगा।वंही कमलनाथ और सीएम शिवराज के बीच इस मुद्दे पर जारी बयान बाजी पर सियासत भी जोरो पर है कांग्रेस ने बीजेपी पर मध्य प्रदेश में अशांति फैलाने के आरोप लगाए है तो बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें