hospital fire protocol: Shock to the absconding operators in the hospital fire

अस्पताल अग्निकांड में फरार संचालकों को झटका, कोर्ट ने घोषित किया इतने रुपए का इनाम

अस्पताल अग्निकांड में फरार संचालकों को झटका, कोर्ट ने घोषित किया इतने रुपए का इनाम Shock to the absconding operators in the hospital fire

Edited By: , August 17, 2022 / 09:03 AM IST

hospital fire protocol: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में 1 अगस्त को हुए भीषण अग्निकांड के बाद लापरवाह अस्पतालों पर कार्रवाई जारी है। अस्पताल के अग्निकांड में 8 लोगों की मौत का मामला था, जिसमें ईनामी फरार संचालकों को अब झटका लगेगा। बता दें कि जबलपुर एसपी ने न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में आग लगने के बाद अस्पताल के तीन फरार संचालकों समेत एक मैनेजर पर 10- 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

Read more: आज पूरे प्रदेश में गूंजेगा राष्ट्रगान, इन लोगों के लिए है अनिवार्य, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश 

hospital fire protocol: ये इनाम डॉक्टर सुरेश पटेल, डॉक्टर सचिन पटेल और डॉक्टर निशिन्त गुप्ता समेत मैनेजर विपिन पांडे के विरुद्ध घोषित किया गया। चारों आरोपी आग लगने की घटना के बाद से फरार हैं। उन पर गैर इरादतन हत्या और गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के तीन संचालक डॉक्टर सुरेश पटेल, डॉक्टर सचिन पटेल और डॉक्टर निशिन्त गुप्ता और मैनेजर विपिन पांडे गायब हैं।

Read more: जल संकट का बढ़ा ख़तरा ! इस साल तक हो सकती है ताजे पानी की भारी किल्लत, रिसर्च में आए चौंकाने वाले खुलासे 

hospital fire protocol: अस्पतालों पर कार्रवाई करते हुए उनके पंजीयन को निरस्त कर दिया गया है। नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा कर संचालित किए जा रहे निजी अस्पतालों पर लगातार स्वास्थ्य महकमा कार्रवाई कर रहा है। इसी क्रम में सीएमएचओ ने फायर एनओसी और अन्य मापदंडों को पूरा नहीं करने वाले 12 और निजी अस्पतालों के पंजीयन निरस्त कर दिए हैं। इसके पहले भी 12 अस्पतालों पर यह कार्रवाई की गई थी।

और भी है बड़ी खबरें…