The girl had to break the friendship with the boy of the class.

क्लास के ही लड़के से युवती को दोस्ती तोड़ना पड़ा भारी, अश्लील फोटो किया वायरल, परिजनों को भी भेजा

क्लास के ही लड़के से युवती को दोस्ती तोड़ना पड़ा भारी : The girl had to break the friendship with the boy of the class

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 5, 2022/12:13 am IST

ग्वालियर : ग्वालियर में छात्रा को अपने ही क्लास के लड़के से दोस्ती तोड़ना महंगा पड़ गया। दोस्ती टूटने पर नाराज लड़ने ने उसकी फर्जी फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी बना ली। जिस उसने छात्रा के अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर दिया और उसके परिजनों को भी भेज दिया। परेशान होकर छात्रा ने इसकी शिका साइबर क्राइम पुलिस से शिकायत की। वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी युवक को उत्तर प्रदेश के नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है।

Read more : Bigg Boss 16 की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट की बोल्ड तस्वीरें गिरा रही बिजलियां,फैंस हुए मदहोश 

मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर की रहने वाली युवती किसी समय देहरादून के एक कॉलेज में पढ़ती थी। उसके ही क्लास में अजय राय नामक छात्र भी पढ़ता था। दोनों के बीच गहरी मित्रता हो गई थी और वह लिव इन रिलेशन में भी रहे थे। इस दौरान अजय ने युवती की कई इंस्टाग्राम आईडी बना ली थीं। बाद में किसी बात पर दोनों के बीच अनबन हो गई। कॉलेज की पढ़ाई खत्म होने के बाद अजय राय नोएडा की किसी कंपनी में नौकरी करने लगा और युवती कहीं और काम तलाश रही थी। इस बीच युवती के घर वालों के पास फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए उसके कई अश्लील और अर्धनग्न फोटोग्राफ पहुंचने लगे। इसे लेकर लड़की बेहद परेशान हो गई। उसने इसकी साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत की। लेकिन उसे यह नहीं पता था कि कभी उसका सहयोगी रहा अजय राय ही इस करतूत के पीछे अपना दिमाग चला रहा है।

Read more :  प्रशांत किशोर का बड़ा दावा, बोले- ‘नीतीश कुमार ने दिया था साथ आने का ऑफर, लेकिन मैंने कर दिया मना’ 

पुलिस ने जब बनारस के रहने वाले अजय राय को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ढूंढ निकाला। वह लड़की को बदनाम करने के मकसद से उसके परिवार और दोस्तों को यह अश्लील फोटो और वीडियो भेज रहा था। पुलिस ने अजय राय का मोबाइल भी जब्त किया है। जिसमें इस युवती से संबंधित उसकी कई इंस्टाग्राम आईडी मिली है। युवती की शिकायत पुलिस ने उसके खिलाफ साइबर क्राइम की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।