भोपाल में कारों के शीशे तोड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद दो पुलिस अधिकारी निलंबित |

भोपाल में कारों के शीशे तोड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद दो पुलिस अधिकारी निलंबित

भोपाल में कारों के शीशे तोड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद दो पुलिस अधिकारी निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 25, 2022/8:32 pm IST

भोपाल, 25 जनवरी (भाषा) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कों पर खड़ी महंगी एवं लग्जरी कारों के शीशे चार नौजवानों द्वारा तोड़ने का वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई नहीं करने को लेकर मंगलवार को दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया।

वीडियो में दिख रहा है कि ये नौजवान सड़कों पर खड़ी महंगे चार पहिया वाहनों के विंडशील्ड और खिड़कियों के शीशों पर पत्थर मारकर तोड़ रहे हैं और हंस रहे हैं। उनकी उम्र 14 से 17 साल के बीच की लग रही है। उनमें से एक नौजवान खुद इसका वीडियो भी बना रहा था।

भोपाल के पुलिस उपायुक्त रियाज इकबाल ने कहा कि इन नौजवानों ने रविवार सुबह कम से कम आठ महंगी एवं लग्जरी कारों के अलावा एक बस में तोड़फोड़ की तथा ये घटनाएं शहर के कोहेफिजा और श्यामला हिल्स पुलिस थाना इलाकों में हुई।

इकबाल ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद श्यामला हिल्स के थाना प्रभारी एल डी मिश्रा और कोहेफिजा के सब इंस्पेक्टर विनोद पांडे को इन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने और घटनाओं की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को नहीं देने के लिए निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं के संबंध में मामला भी दर्ज किया गया है।

वायरल हुए इस वीडियो में ये नौजवान दो मोटरसाइकिलों पर घूमते नजर आ रहे हैं। उनमें से एक नौजवान एक कार की विंडशील्ड को तोड़ने से पहले अपने दोस्त को मोबाइल फोन कैमरा चालू कर इस घटना की रिकॉडिंग करने के लिए कहता है और कार के शीशे तोड़ने के बाद वे चारों हंसते दिखाई दे रहे हैं।

भाषा रावत रावत राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)