Wife reached SP office by carrying her husband on her back

Shahdol News: न्याय की आस में पति को पीठ पर लादे SP कार्यालय पहुंची पत्नी, आपबीती सुन कांप जाएगी रूह

Wife reached SP office to narrate her agony by carrying her husband on her back पति को पीठ पर लादकर एसपी कार्यालय पहुंची पत्नी

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2023 / 11:11 AM IST, Published Date : February 15, 2023/11:10 am IST

Wife reached SP office to narrate her agony by carrying her husband on her back: शहडोल । जमीनी विवाद के चलते हुई मारपीट की घटना में गंभीर रूप से घायल पति को पीठ पर लादकर न्याय की आस में महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। जहां पीड़िता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौप न्याय की गुहार लगाई है।

मजदूरी कर लौट रहे युवक से की मारपीट

सोहागपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हर्री निवासी गेंदलाल 42 वर्ष मजदूरी कर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान गांव के ही कुछ बदमाशों ने मजदूरी कर घर वापस जा रहे गेंद लाल के साथ बुरी तरीके से मारपीट कर दी। मारपीट करने के बाद घायल के पास रखे पैसे भी बदमाशों ने छीन लिए। घायल अवस्था में गेंदलाल रास्ते में ही तड़प रहा था तभी ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ी ग्रामीणों ने मामले की जानकारी गेंद लाल के परिवार को दी। घायल अवस्था में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उसका उपचार किया गया। मेडिकल कॉलेज से पुलिस तहरीर के अनुसार सोहागपुर पुलिस ने आरोपी विपिन यादव, कमली यादव एवं दिनेश यादव पर मारपीट की मामूली धाराओं पर मामला दर्ज किया है।

कंधों में लाद पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची पत्नी

पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट घायल अपनी पत्नी के साथ मंगलवार को पुलिस अधीक्षक के दरबार पहुंच आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। घायल की पत्नी रानी यादव मंगलवार को अपने पति के हाथ पैर में बंधे प्लास्टर की वजह से उसे अपने कंधों में लाद लिया और कलेक्ट्रेट परिसर होते हुए पुलिस अधीक्षक के दरबार पहुंच गई। रानी यादव ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए कहा कि मामूली धाराओं में सोहगापुर पुलिस ने कार्यवाही की है।

पति के आई गंभीर चोटे

मारपीट की घटना में उसके पति को गंभीर चोट आई है। जिसे देखते हुए आरोपियों के विरुद्ध धाराएं बढ़ाई जाए और उन पर सख्त कार्रवाई की जाए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य खुद नीचे पहुंचे और शिकायतकर्ता की शिकायत लेकर संबंधित अधिकारी से बातचीत कर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने परिजनों को आश्वासन दिया। मामले में जांच अधिकारी को निर्देश दिए हैं की सही तरीके से जांच कर कार्यवाही की जाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें