Zomato employee killed for food parcel

जोमैटो कर्मचारी की हत्या, इलाके मे सनसनी, दो युवक गिरफ्तार

जोमैटो कर्मचारी की हत्या, इलाके मे सनसनी, दो युवक गिरफ्तार! Zomato employee killed for food parcel

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 9, 2022/6:15 pm IST

इंदौर: इंदौर में पुलिस ने जोमैटो के 20 वर्षीय एक कर्मचारी की हत्या खाने के पार्सल और धन लूटने के लिए किये जाने का दावा करते हुए दो नशेड़ी युवकों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। इस सनसनीखेज वारदात में कथित रूप से शामिल चार नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है।

Read More: मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भीषण आगजनी, 8 लोग जिंदा जले, 10 की हालत गंभीर, सीएम ने जताया दुख

पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खाने के पार्सल को ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहे जोमेटौ कर्मचारी सुनील वर्मा (20) की बाणगंगा थाना क्षेत्र में 29 जुलाई की देर रात छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने संवाददाताओं को बताया कि जोमैटो कर्मचारी की हत्या के आरोप में विशाल मेवाड़ी (19) और और अर्जुन गुदरांत (20) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी वारदात के दौरान चार नाबालिग लड़कों के साथ सुनसान और अंधेरे इलाके में शराब, गांजे और एक सॉल्यूशन का नशा कर रहे थे।

Read More: डिलीवरी के 21 दिन बाद ही फिर से प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की अपना बेबी बंप 

भदौरिया ने बताया,‘‘वारदात के वक्त आरोपियों का ध्यान जोमैटो कर्मचारी वर्मा की मोटरसाइकिल के पीछे लगे उस बैग को छीनने पर केंद्रित था जिसमें खाने के पार्सल थे। उन्होंने इस कर्मचारी को रोककर उस पर छुरे से वार किए और उससे इस बैग के साथ ही 4,000 रुपये से भरा बटुआ भी लूट लिया।’’ बाणगंगा थाने के प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर जोमैटो कंपनी का टूटा बैग मिला था जिससे पता चला कि वर्मा ने खाने के पार्सल छीन रहे हत्यारों से संघर्ष किया था। सोनी ने बताया कि घायल होने के बावजूद वर्मा खुद मोटरसाइकिल चलाकर एक निजी अस्पताल पहुंचा था तथा बाद में उसे एक सरकारी अस्पताल भेजा गया था, लेकिन चाकू के गंभीर घावों के कारण उसकी जान नहीं बचाई जा सकी थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें