10 lakh cheated from the model in the name of getting work in films

फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर मॉडल के साथ किया ये काम, पुलिस भी रह गई दंग

फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर मॉडल के साथ किया ये काम, पुलिस भी रह गई दंग! 10 lakh cheated from the model in the name of getting

Edited By: , October 1, 2022 / 11:55 PM IST

मुंबई: 10 lakh cheated from the model दो लोगों ने यहां एक मॉडल (21) से बड़े अभिनेताओं के साथ दो फिल्मों में काम दिलवाने के बहाने करीब 10 लाख रुपये कथित तौर पर ठग लिए। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। महिला की शिकायत के आधार पर दो आरोपियों पीयूष जैन और मंथन रूपारेले के खिलाफ दहिसर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।  अधिकारी ने बताया कि जैन और रूपारेले ने खुद को एक फिल्म निर्माण कंपनी का मालिक बताते हुए, शिकायतकर्ता से कहा कि वे दो फिल्में बना रहे हैं और उसे दक्षिण भारत के एक प्रसिद्ध अभिनेता की बेटी का किरदार सौंपेंगे।

Read More: बड़ी राहत : तेल की कीमतों में आई गिरावट, घटकर इतने हो गए दाम, देखें आज का भाव 

10 lakh cheated from the model अधिकारी ने बताया, ”दोनों ने जुलाई में महिला को कई बार फोन किया और फिल्मों में काम करने की पेशकश की। आरोपियों ने फिल्म के कागजात और अन्य शुल्क की आड़ में महिला को 10,31,000 रुपये स्थानांतरित करने के लिए राजी किया। ठगों ने पीड़िता को फिल्म से संबंधित फर्जी दस्तावेज भेजे।” अब तक इस मामले में‍ किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक