मेरी बेटी की हत्या के लिये आफताब पूनावाला को फांसी दी जानी चाहिए : श्रद्धा वालकर के पिता |

मेरी बेटी की हत्या के लिये आफताब पूनावाला को फांसी दी जानी चाहिए : श्रद्धा वालकर के पिता

मेरी बेटी की हत्या के लिये आफताब पूनावाला को फांसी दी जानी चाहिए : श्रद्धा वालकर के पिता

: , December 9, 2022 / 02:39 PM IST

मुंबई, नौ दिसंबर (भाषा) दिल्ली में कथित तौर पर आफताब पूनावाला के हाथों मारी गई श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने शुक्रवार को मांग की कि आरोपी को उनकी बेटी की हत्या के लिए फांसी दी जाए।

पूनावाला ने अपनी ‘लिव-इन-पार्टनर’ की कथित तौर पर गला घोंट कर हत्या कर दी थी। उसने शव के 35 टुकड़े कर उन्हें शहर में अलग-अलग स्थानों पर फेंकने से पहले करीब तीन हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने आवास पर एक फ्रिज में रखा था।

वालकर ने यहां महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा, “आफताब पूनावाला को मेरी बेटी की हत्या के लिये फांसी दी जानी चाहिए…पूनावाला और जो भी इस मामले में शामिल थे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “श्रद्धा की शिकायत पर जांच में देरी के लिए वसई और नालासोपारा के पुलिस अधिकारियों और तुलिंज पुलिस (पालघर जिले में) के खिलाफ भी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने अगर तुरंत कार्रवाई की होती तो मेरी बेटी अभी जिंदा होती।”

श्रद्धा वालकर ने नवंबर 2020 में तुलिंज पुलिस को एक लिखित शिकायत दी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था: “पूनावाला मुझे गालियां दे रहा है और मुझे मार रहा है। आज, उसने मेरा गला घोंटकर मुझे मारने की कोशिश की। वह मुझे डराता है और ब्लैकमेल करता है । कहता है कि वह मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े करके फेंक देगा। छह महीने हो गए हैं और वह मुझे मार रहा है, लेकिन मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं थी क्योंकि वह मुझे जान से मारने की धमकी देता था।”

विकास वालकर ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल और पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी दिल्ली) तथा महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री फडणवीस ने परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया है।

भाषा

प्रशांत नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)