बालक की मौत के मामले में सहायक कमांडेंट गिरफ्तार |

बालक की मौत के मामले में सहायक कमांडेंट गिरफ्तार

बालक की मौत के मामले में सहायक कमांडेंट गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : December 4, 2021/7:18 pm IST

रायगढ़, चार दिसंबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पुलिस ने सड़क दुर्घटना में बालक की मौत के मामले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के सहायक कमांडेंट को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने सीएएफ की छठी बटालियन के सहायक कमाण्डेंट कुंजराम चौहान को एक सड़क दुर्घटना के मामले में गिरफ्तार कर सरकारी वाहन को जब्त कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गत 20 नवंबर को सातवीं कक्षा के छात्र लव्य मोदी (12) की सड़क हादसे मे सरकारी वाहन से मौत हो गई थी। लव्य शहर के अधिवक्ता अमित मोदी के इकलौते पुत्र थे।

उन्होंने बताया कि जब लव्य शाम को स्टेडियम जा रहा था तब एक अन्य कार के चालक ओमप्रकाश मिश्रा (27) ने अचानक कार का दरवाज खोला जिससे लव्य साइकिल समेत सड़क पर गिर पड़ा और चौहान के सरकारी वाहन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने इस मामले में निजी वाहन चालक और सरकारी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने निजी वाहन चालक ओमप्रकाश मिश्रा को 21 नवंबर को ही गिरफ्तार कर लिया था और बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

उन्होंने बताया कि शनिवार को सहायक कमांडेंट चौहान को गिरफ्तार किया गया और 25 हजार रुपए के मुचलके पर उन्हें रिहा कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने सरकारी वाहन को जब्त कर लिया है।

भाषा सं संजीव संजीव देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)