बॉलीवुड की हस्तियों ने मीराबाई चानू को ओलंपिक में पदक जीतने पर बधाई दी |

बॉलीवुड की हस्तियों ने मीराबाई चानू को ओलंपिक में पदक जीतने पर बधाई दी

बॉलीवुड की हस्तियों ने मीराबाई चानू को ओलंपिक में पदक जीतने पर बधाई दी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : July 24, 2021/6:58 pm IST

मुंबई, 24 जुलाई (भाषा) फिल्म कलाकार करीना कपूर खान, महेश बाबू, तापसी पन्नू और वरुण धवन तथा अन्य अभिनेताओं ने शनिवार को तोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने पर मीराबाई चानू को बधाई दी और कहा कि चानू ने देश को अच्छी शुरुआत दी है।

चानू, ओलंपिक में भारोत्तोलन में भारत को रजत पदक दिलाने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। तोक्यो ओलंपिक में उनकी जीत से भारत को भारोत्तोलन में 49 किलोग्राम की श्रेणी में 21 साल बाद पदक प्राप्त हुआ है। करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पदक प्राप्त करने वाली हमारी पहली खिलाड़ी यहां है। आपने देश को गौरवान्वित किया है।”

धवन ने कहा कि 26 वर्षीय खिलाड़ी की जीत इस साल के ओलंपिक का पहला “गौरवान्वित करने वाला” क्षण है। अभिनेता ने लिखा, “हमें पहला पदक दिलाने के लिए मीराबाई चानू को बधाई और धन्यवाद।” बाबू ने ट्विटर पर लिखा, “अच्छी शुरुआत। तोक्यो ओलंपिक में भारोत्तोलन में रजत पदक जीतने के लिए मीराबाई चानू को ढेर सारी बधाई। यह तो केवल आगाज है।”

पन्नू ने चानू की जीत से संबंधित एक खबर साझा की और ट्वीट किया, “और हमने शुरुआत की। भारत आगे बढ़ो।” अभिनेता अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर, आयुष्मान खुराना, कैटरीना कैफ और कंगना रनौत ने भी चानू की जीत पर बधाई दी।

भाषा

यश उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)