'बंटी और बबली 2' विशुद्ध रूप से एक पारिवारिक फिल्म है : रानी मुखर्जी |

‘बंटी और बबली 2’ विशुद्ध रूप से एक पारिवारिक फिल्म है : रानी मुखर्जी

'बंटी और बबली 2' विशुद्ध रूप से एक पारिवारिक फिल्म है : रानी मुखर्जी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 15, 2021/2:05 am IST

Bunty aur Babli 2 full movie : मुंबई, 15 नवंबर (भाषा) अभिनेत्री रानी मुखर्जी का मानना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ विशुद्ध रूप से एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और इस प्रकार की फिल्मों को पिछले कुछ वर्षों के दौरान हिंदी फिल्म उद्योग ने नजरअंदाज कर दिया था।

यह फिल्म 2005 में शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है, जिसमें रानी मुखर्जी और अभिनेता अभिषेक बच्चन को ठगी करने वाले एक जोड़े के रूप में दिखाया गया था।

‘बंटी और बबली 2’ में अभिषेक की जगह रानी के साथ अभिनेता सैफ अली खान नजर आएंगे।

मुखर्जी का कहना है कि यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी यह फिल्म आम लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गयी विशुद्ध रूप से एक शानदार कॉमेडी फिल्म है।

दिग्गज अभिनेत्री मुखर्जी ने एक बयान में कहा, ‘‘आज के दौर में हम बहुत ही कम पारिवारिक मनोरंजक फिल्में बनाते हैं और ‘बंटी और बबली 2’ विशुद्ध रूप से एक ऐसी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जिसे हम अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी कमी पिछले कुछ समय से सभी ने महसूस की है और मुझे पूरा विश्वास है कि यह दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी।’’

रानी मुखर्जी(43) ने कहा कि ‘बंटी और बबली 2’ की ताकत इसका हास्य और सार्वभौमिक आकर्षण है, जो आज की फिल्मों में बेहद दुर्लभ है।

फिल्म में रानी और सैफ के विपरीत नये जमाने के एक और ठगी जोड़े को दिखाया गया है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी ठगी करते हुए नजर आएंगे।

‘बंटी और बबली 2’ का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भाषा

रवि कांत देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers