अकादमी पुरस्कारों के लिये चुनी गई ''कूझंगल'', निर्देशक ने जताया आभार |

अकादमी पुरस्कारों के लिये चुनी गई ”कूझंगल”, निर्देशक ने जताया आभार

अकादमी पुरस्कारों के लिये चुनी गई ''कूझंगल'', निर्देशक ने जताया आभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 24, 2021/8:54 pm IST

(कोमल पंचमटिया)

मुंबई, 24 अक्टूबर (भाषा) नवोदित निर्देशक विनोदराज पीएस की पहली फिल्म ‘कूझंगल’ अगले साल 94वें अकादमी पुरस्कारों में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी और इससे निर्देशक बहुत उत्साहित हैं।

तमिल भाषा की इस फिल्म में एक बिगड़ैल शराबी पति के किरदार को दिखाया गया है, जो लंबे समय से परेशान पत्नी के घर से चले जाने के बाद, अपने छोटे बेटे के साथ उसे खोजने और वापस लाने के लिए निकलता है।

फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने शनिवार को घोषणा की कि ”कूझंगल” अकादमी पुरस्कारों में अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।

विनोदराज ने कहा कि वह फिल्म को मिलने वाले प्यार से अभिभूत हैं और उन्होंने जूरी सदस्यों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने 14 अन्य फिल्मों को छोड़कर उनकी फिल्म का चयन किया।

विनोदराज (33) ने मदुरै से फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “ ऐसा लग रहा है कि तीन साल का प्रयास अब रंग ला रहा है। हमें उम्मीद नहीं थी कि फिल्म इस स्तर पर पहचानी जाएगी, इसलिए हमने एक ईमानदार और सरल फिल्म बनाने पर ध्यान केंद्रित किया। हमें रॉटरडैम सहित विभिन्न फिल्म महोत्सवों में सराहना मिलने की कोई उम्मीद नहीं थी।”

उन्होंने कहा, ”मैं और टीम का हर व्यक्ति अभिभूत है। हम सभी उत्साहित और भावुक हैं। वास्तविक यात्रा अब शुरू हो हुई है। हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हम अंतिम नामांकन में शामिल होने के लिए पर्याप्त मौके बनाएं। हमने चर्चा शुरू कर दी है और योजना बना रहे हैं।”

भाषा जोहेब अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)